दोस्तों अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटी ढूंढ रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो और रोज़मर्रा के कामों के लिए बढ़िया चले, तो दोस्तों आपके लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आया हु , जी हाँ दोस्तों हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया (Hero Electric Atria) आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकती है। यह एक किफायती, कम स्पीड वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी है जो भारतीय सड़कों के लिए बनाई गई है। आइए, इस स्कूटी के बारे में विस्तार से जानते हैं

स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स 

हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया (Hero Electric Atria) को देखने में अच्छा लगता है। इसमें एक स्पोर्टी डिज़ाइन है और यह दो आकर्षक रंगों – रेड और ग्रे में उपलब्ध है। स्कूटी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो आपको स्पीड, बैटरी लेवल और ओडोमीटर रीडिंग जैसी जरूरी जानकारी देता है। सुरक्षा के लिहाज से, स्कूटी में एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स के साथ-साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।

अच्छी रेंज  

हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया (Hero Electric Atria) एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 85 किलोमीटर तक चल सकती है। यह रोज़मर्रा के कामों के लिए, जैसे कि ऑफिस जाने या घरेलू सामान लाने के लिए पर्याप्त है। स्कूटी को फुल चार्ज होने में लगभग 4-5 घंटे लगते हैं। इलेक्ट्रिक होने के कारण, हीरो आट्रिया की मेंटेनेंस कॉस्ट भी काफी कम है। आपको महंगे इंजन ऑयल या सर्विसिंग की झंझट नहीं उठानी पड़ेगी।

आरामदायक राइडिंग 

Hero Electric Atria में आरामदायक राइडिंग के लिए बीटीएस सस्पेंशन दिया गया है। यह खराब रास्तों पर भी आपको झटके नहीं देगा। स्कूटी में वॉक असिस्ट फीचर भी है, जो स्कूटर को धीमी गति से चलाने में आपकी मदद करता है।

हीरो इलेक्ट्रिक आट्रिया की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। यह स्कूटी उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो ज्यादातर शहर के अंदर ही स्कूटी चलाते हैं। हालाँकि, अगर आप हाईवे पर जाने का सोच रहे हैं तो ये स्कूटी आपके लिए नहीं है।

कीमत

कीमत की बात करे तो इस धांसू स्कूटी की कीमत इंडियन मार्केट में 82,394 लाख रुपया हैं

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...