ऑफर मचा रहा धमाल, MARUTI ALTO 800 पहली बार 1 लाख 30 हजार रुपये में खरीदें

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः गर्मी के मौसम में हर कोई गाड़ी से चलना चाहता है, क्योंकि यह आरामदायक सफर माना जाता है। यही वजह है कि ग्रीष्म ऋतु में सड़कों पर गाड़ियों की बहुत भीड़ देखने को मिलती है। बाइक और स्कूटर से लोग चलना कम पसंद करते हैं, क्योंकि लू के थपेड़ों यात्रा में बाधा पैदा करते हैं। अगर आप भी मिडिल क्लास फैमिली से हैं और गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें।

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इस गाड़ी की खरीदारी को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखने मिलती है। गाड़ी को शानदार माइलेज और 5 सीटर के लिए खूब पसंद किया जाता है। अगर आप नई गाड़ी खरीदने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं। सेकेंड हैंड मॉडल को आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

मारुति ऑल्टो 800 का शोरूम प्राइस

भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। मारुति ऑल्टो 800 की कीमत साढ़े तीन लाख से 5.50 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है। इस गाड़ी का माइलेज भी एकदम गदर है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में 20 से 22 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

किसी वजह से आपका बजट इस गाड़ी को खरीदने का नहीं है तो फिर दिक्कतों का सामना नहीं करना होगा। आपके पास इतने पैसे जुटाने का जुगाड़ नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। पुराने मॉडल के लिए आपको ज्यादा रुपये इकट्ठे करने की जरूरत नहीं होगी, जिसे किसी तरह का बजट नहीं बिगड़ेगा।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

यहां से सस्ते में खरीदें मारुति ऑल्टो 800

बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। बिक्री के लिए इस गाड़ी को ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत एक लाख 30 हजार रुपये निर्धारित की गई है। आपको यहां से ऑल्टो खरीदने के लिए पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा।

आपने गाड़ी खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। हालांकि, ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से गाड़ी की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow