Ghaziabad News: भयंकर गर्मी के बीच दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बीच सड़क चलती कार में लगी आग, धू-धूकर जली पूरी गाड़ी

Sarita

नई दिल्ली। जहां एक तरफ भयंकर गर्मी तेज धूप ने लोगो का पसीना निकाल रखा हुआ है। दिल्ली के अधिकतम तापमान में लगातार ही इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं, भीषण गर्मी के बीच एक बड़ी सामने आ रही है। जहां एक तरफ होटल, फैक्ट्रियां और घरों में आग की घटनाएं सामने आ रही हैं, वहीं अब हाईवे पर भी चलती गाड़ियां आग का गोला बन रही हैं।

- Advertisement -

ऐसा ही एक ताजा मामला गाजियाबाद के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से सामने आया है। आज यानी रविवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इस घटना के बाद लोगों में सनसनी मच गई। गनीमत रही कि आग से किसी के घायल होने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

किस वजह से लगी आग?

बताया जाता है कि दोपहर के समय यह घटना दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर उस वक्त हुई जब एक कार गाजियाबाद की तरफ जा रही थी। अचानक से कार के बोनट से धुआं उठने लगा और देखते ही देखते पूरी कार आग की लपटों में घिर गई। डर के मारे कार चालक ने गाड़ी को सड़क किनारे रोक दिया और बाहर निकल भागा। गाड़ी में आग लगा देख लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए कार को सड़क किनारे रोक लिया, इस हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया।

- Advertisement -

मौके पर पहुंची दमकल

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल की गाड़ी पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई और जाम लग गया। हालांकि, थोड़ी देर बाद जाम खुल गया और यातायात सुचारू हो गया।

- Advertisement -

हादसे की जांच जारी

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच – पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शायद कार में किसी तकनीकी खराबी के कारण आग लगी होगी। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article