तगड़े गेमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro 5G की हुई शानदार एंट्री, खरीदने पर साथ फ्री मिल रही Gaming Kit

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix GT 20 Pro 5G: अगर आप गेम खेलने के शौकीन हैं और किसी गेमिंग स्मार्टफोन को खरीदने की तलाश में हैं तो आपके लिए इनफिनिक्स का एक अपकमिंग Infinix GT 20 Pro 5G फोन आया हैं।

- Advertisement -

यह कंपनी आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए इसे मार्केट में लॉन्च करने जा रही हैं। जिसे लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया गया है। अगर आप इस नए हैंडसेट के बारे में जानना चाहते हैं तो लिए आपको इसके कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में सब कुछ विस्तार से बताते हैं।

क्या हैं इसकी कीमत जानें ?

इस गेमिंग फोन को खरीदने के साथ आप कस्टमर्स को 5499 रुपये की जीटी गेमिंट किट भी साथ मिलेगी। इस गेमिंग किट के लिए आपको अगल से पैसे देने की जरूरत नहीं होगी। यह फोन के साथ ही फ्री में ऑफर किया जा रहा है।

- Advertisement -

कहां से खरीदें ?

Infinix GT 20 Pro 5G के इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसकी पहली सेल 28 मई 2024 को उपलब्ध कराई जाएगी। जिसके बाद आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से खरीद सकेंगे।

Infinix GT 20 Pro 5G के जानें स्पेक्स

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity का पावरफुल चिपसेट साथ दिया गया है।
  • इस फोन को कंपनी Cyber Mecha Design के साथ ला रही है।
  • इसके अलावा इस डिवाइस में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले साथ दी जा रही है। साथ ही इसने 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ दी जा रही है।
  • वहीं ये फोन 12GB की LPDDR5X रैम और 256GB OFS3.1 स्टोरेज के साथ आएगा।
  • बात करें इसके कैमरा की तो इसमें 108MP का OIS सपोर्ट के साथ ट्रिपल कैमरा के साथ लाया जा रहा है।
  • पावर के लिए इस डिवाइस में5000mAh बैटरी और 45W चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा रहा है।
  • इसके अलावा आप ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन Mecha Orange, Mecha Silver और Mecha Blue में खरीद सकेंगे। हालांकि इसमें और भी कई बढ़िया फीचर्स दिए जा रहे हैं जो आपको बेहद ही पसंद आने वाले हैं।
- Advertisement -

Latest News

Share This Article