नई दिल्लीः ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहरों तक मध्यम वर्ग के लोग ऐसी बाइक को खरीदना पसंद करते हैं जिसका माइलेज बढ़िया हो। माइलेज के लिए बाइक्स खूब बिकती हैं, जिन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका माइलेज भी एकदम बढ़िया और और कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि बाजाज प्लैटिना 110 है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह बना रहता है। गांव की टूटी-फुटी सड़कों से लेकर शहरों की चमचमाते हाईवों पर यह बाइक जबरदस्त तरीके से फर्राटा भरती है, जिसकी आवाज भी खूब पसंद की जाती है।

शोरूम से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। इसके अलावा भारत में कुछ संस्थाएं ऐसी हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं।

बजाज प्लैटिना की शोरूम में कितनी कीमत

भारत की धांसू ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को आप एजेंसी यानी शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फुल कीमत चुकानी होगी। यह बाइक की कीमत 80 से 90 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है। आप किसी वजह बाइक के लिए इतनी कीमत जुटाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें।

आप बहुत सस्ते में भी बाइक खरीदकर घर ला सकते हैं। कुछ ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल बहुत ही कम रुपये में कर रही हैं, जिसकी खरीदारी आप कौड़ियों के दाम में करने का सपना साकार कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप हाथ से बिल्कुल भी मौका ना जाने दें। बाइक की बिक्री का ऑफर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत कुल 23,000 रुपये तय की गई है। बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है। बाइक की खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

एक मुश्त सारी रकम देनी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने बाइक की कीमत पर आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...