नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के सत्रहवें सेशन का आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद से जीत लिया। मैच में शुरू से ही कोलकाता की पकड़ काफी मजबूत दिखी, क्योंकि एक बार भी हैदराबाद का पलड़ा भारी नहीं लगा। कोलकाता तीसरी बार आईपीएल की विजेता बनी, जिससे क्रिकेट फैंस खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली।

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर कैसे हैरान हो रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के एक बल्लेबाज का कोलकाता के खिलाड़ी ने एक कैच छोड़ दिया जिसके बाद जाह्नवी कपूर अचंभित हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर आप भौचक्के रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा जाह्नवी कपूर का वीडियो

आईपीएल सीजन के आखिरी मुकाबले पर आम लोगों से लेकर नौकरी पेशे और बड़ी हस्तियों की नजरें टिकी थीं। कुछ सेलिब्रिटी तो स्टेडियम में ही क्रिकेट देखने पहुंची थीं। आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड जगत में नाम रोशन करने वाली जाह्ववी कपूर भी स्टेडियम में मैच का मजा लेती देखी गई।

केकेआर के फिल्डर ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज का कैच छोड़ा तो वह हैरान रह गई। उस वक्त जाह्नवी कपूर का रिएक्शन देखने लायक था, जिन्हें भरोसा नहीं हो रहा था। इसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां फैंस का खूब प्यार दुलार मिल रहा है। फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। आप भी उनका यह वीडियो देख सकते हैं।

https://www.instagram.com/reel/C7cBVhBy4qq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=58084f14-769e-4c0b-b440-6ce57bb28b68

कोलकाता ने 8 विकेट से जीता मैच

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल का खिताबी मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद का फैसला सटीक साबित नहीं हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में 113 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10.3 ओवर में 3 विकेट पर लक्ष्य आराम से हासिल कर लिया। केकेआर वेंकटेश अय्यर ने सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 52 रन बनाए। रहमनुल्लाह गुरबाज ने 32 गेंदों पर 39 रनों का योगदान दिया। इससे पहले केकेआर ने आईपीएल 2012 और आईपीएल 2014 अपने नाम किया था।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...