सिर्फ 30 हजार में Bajaj Pulsar 150 चलाने का मौका, यहां जानिए कैसे

Manoj Kumar

इंडिया में Bajaj Pulsar 150 काफी ज्यादा पॉपुलर है , अगर आप भी खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट नहीं हो पा रहा है तो दोस्तों आपके लिए खुसखबरी है। जी हाँ दोस्तों ऑनलाइन मार्केट में ये बाइक बेहद कम कीमत में मिल रहा है और वो भी कंडीशन में , आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में

- Advertisement -

 

आकर्षक डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस 

पल्सर 150 अपने स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। इसमें आपको मिलते हैं शार्प हेडलाइट्स, एग्रेसिव डिजाइन का फ्यूल टैंक, और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स। साथ ही, इसमें दिया गया है 149.5cc का DTS-i इंजन जो 14 PS की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ अच्छी माइलेज देने में भी सक्षम है।

- Advertisement -

दो शानदार वेरिएंट्स 

बजाज पल्सर 150 दो वेरिएंट्स में आती है: सिंगल डिस्क और ट्विन डिस्क। सिंगल डिस्क वेरिएंट थोड़ी कम कीमत वाला है, वहीं ट्विन डिस्क वेरिएंट में आपको आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं, जो ज्यादा बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देते हैं। आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से इन दोनों वेरिएंट्स में से कोई भी चुन सकते हैं।

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

बजाज पल्सर 150 की सीट ऊंचाई और हैंडलबार की पोजिशन मिलकर एक कम्फर्टेबल राइडिंग पोजिशन प्रदान करती है। इससे लंबी राइड पर भी आपको कम थकान महसूस होगी। साथ ही, इसमें दिए गए सस्पेंशन सिस्टम से गड्डों और धक्कों का झटका भी कम महसूस होता है।

- Advertisement -

अत्याधुनिक फीचर्स  

आज के जमाने में बाइक सिर्फ ट्रांसपोर्ट का साधन नहीं रह गई है, बल्कि स्टाइल और फीचर्स का भी बड़ा महत्व है। बजाज पल्सर 150 इस मामले में भी पीछे नहीं है। इसमें आपको मिलते हैं सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, DC हेडलाइट, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का ऑप्शन भी उपलब्ध है। ये सभी फीचर्स राइड को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाते हैं।

माइलेज 

बजाज पल्सर 150 सबसे बड़ी खासियतों में से एक है इसका शानदार माइलेज। यह बाइक राइडिंग कंडीशन और राइडिंग स्टाइल के हिसाब से 40 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। रेगुलर राइडर्स के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो कम खर्चे में ज्यादा चलने वाली बाइक की तलाश में रहते हैं।

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक क्विकर की वेबसाइट में मात्र ₹30,000 में मिल रहा है और बाइक 2017 की मॉडल है , बाइक अभी तक मात्र 98700 km तक चली है। बाइक कंडीशन में है , और अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाकर बाइक ओनर से बात करके ले सकते hai

- Advertisement -

Latest News

Share This Article