गजब ! मात्र ₹1,25,000 में खरीद सकते है रॉयल एनफील्ड की ये धांसू बाइक

Manoj Kumar

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में Royal Enfield कितनी पॉपुलर है , और अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट कम है तो घबराने की जरुरत नहीं जी हाँ दोस्तों अब Royal Enfield Thunderbird 350X आपको बेहद कम कीमत में मिलेगा , आइये जानते है इसके बारे में

- Advertisement -

 

डिज़ाइन

थंडरबर्ड 350X को खास तौर पर युवाओं को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें आपको स्टैंडर्ड थंडरबर्ड 350 के मुकाबले ज्यादा कॉम्पैक्ट हैंडलबार मिलते हैं, जो राइडिंग को आरामदायक बनाते हैं। साथ ही, स्टील रिम्स की जगह नई स्टाइलिश 9-स्पोक ब्लैक अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।

- Advertisement -

दमदार इंजन शानदार परफॉर्मेंस

हालांकि थंडरबर्ड 350X में आपको वही 346 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो स्टैंडर्ड मॉडल में आता है, पर इसकी परफॉर्मेंस आपको निराश नहीं करेगी। यह इंजन 19.8bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो शहर और हाईवे दोनों जगहों पर आरामदायक राइड का मजा देता है। 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियर शिफ्टिंग को स्मूथ बनाता है।

आरामदायक सीटिंग और बेहतरीन हैंडलिंग

लंबी राइड्स पर भी थकान न हो, इसके लिए थंडरबर्ड 350X में कम्फर्टेबल सीटिंग दी गई है। साथ ही, वाइड व्हीलबेस और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन बेहतरीन हैंडलिंग सुनिश्चित करते हैं। आप किसी भी तरह के रास्ते पर आराम से और कॉन्फिडेंस के साथ अपनी बाइक चला सकते हैं। 350X में आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है। हालांकि, कुछ राइडर्स को इस मॉडल में भी डिस्क ब्रेक की कमी खल सकती है।

- Advertisement -

माइलेज

कंपनी द्वारा बताए अनुसार, थंडरबर्ड 350X लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यह आंकड़ा राइडिंग स्टाइल और रोड कंडीशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

कीमत

थंडरबर्ड 350X की शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत लगभग 1.56 लाख रुपये है। यह स्टैंडर्ड थंडरबर्ड 350 से करीब 6,000 रुपये ज्यादा महंगी है। लेकिन दोस्तों अब आपको इतना पैसा नहीं देना होगा क्यों की क्विकर में ये बाइक मात्र 1,25,000 में मिल रहा है और 2019 की ये बाइक 25,000 km तक चली है। बाइक कंडीशन में है। अगर खरीदने का इच्छा हो तो ओनर से बात करके प्राइस और कम करवा सकते है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article