गर्मी से बचने के लिए Neha Kakkar ने ढूंढा नया जुगाड़, जानें इस अनोखे गैजेट की कीमत और खासियत

Jyoti Kumari

Portable Fan For Summer: भारत के कई राज्यों में रिकॉर्डतोड़ गर्मी पड़ रही है। जिस वजह से लोगों को जीना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में लोग अपने-अपने घरों में एसी, कूलर पंखे आदि का इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि गर्मी से निपटा जा सकें।

- Advertisement -

अगर आप बाहर ज्यादा ट्रैवल करते हैं और आपको गर्मी का सामना करना पड़ रहा हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा गैजेट लेकर आएं हैं। जिसका इस्तेमाल बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी करती हैं।

नेहा कक्कड़ ने निकाला गर्मी का जुगाड़

जैसा कि आप सभी को पता हैं एसी-कूलर को बाहर लेकर निकला नामुमकिन हैं। ऐसे में लोग गर्मी से बचने के लिए एक से एक जुगाड़ ढूंढ रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गर्मी का सामना करने के लिए एक नया जुगाड़ ढूंढा है।

- Advertisement -

जिस वजह से इनकी एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां वह अपने हाथ में एक छोटा सा खिलौने की तरह दिखने वाला गैजेट लेकर घूम रही है। वीडियो में देखा जा रहा है कि नेहा इस गैजेट को अपने फेस के आगे रखकर दबा रही हैं और अपने चेहरे पर हवा लगा रही है। आप भी देखिए इस वीडियो को

 

- Advertisement -

https://www.instagram.com/reel/C7gof1boabd/?igsh=NzZvMzRjZWN3bnB5

 

क्या हैं इस गैजेट का नाम और जानें कीमत

आपको बता दें कि यह एक हैंड प्रेस फ्रूट फैन टॉय है, जो छोटा पॉकेट फैन है। इसे आप गर्मियों में आउटडोर के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस डिवाइस का डिजाइन इतना क्यूट सा बना हुआ हैं कि इसे बच्चें भी खिलौने के तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस गैजेट कि निचले हिस्से में एक पंप जैसी चीज है, जिसे दबाने पर पंखूड़ियां घूमने लगती है। बात करें इसकी कीमत की तो अभी इस पोर्टेबल फैन को अमेज़न पर 194 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा हैं। यह गैजेट उन लोगों के अच्छा साबित हो सकता है जो इस भीषण गर्मी बाहर का काम ज्यादा करते हैं।

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article