बजट है 3 लाख तो बिना झंझट खरीदें Maruti Celerio, माइलेज के साथ AC का मजा

Maruti Celerio: अगर आपको हैचबैक सेगमेंट की कोई कार खरीदनी है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। आपको बता दें कि हैचबैक सेगमेंट कार किफायती होती हैं। जिनमें कंपनियां ज्यादा माईलेज के अलावा आकर्षक डिज़ाइन और शानदार परफॉरमेंस ऑफर करती हैं। इस रिपोर्ट में आप मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक में से एक है।

Maruti Celerio का इंजन और कीमत

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के इंजन की बात करें तो इस हैचबैक में 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 65.71bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें 313 लीटर बूट स्पेस के साथ ही कंपनी ने 26kmpl का ARAI सर्टिफाइड माईलेज दिया है।

इस कार को मार्केट से खरीदने के लिए आपको 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन इससे कम कीमत पर भी आप अगर चाहें तो इस कार को खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में बताएंगे। जिनकी बिक्री ऑनलाइन वेवसाइट पर हो रही है।

ऑनलाइन मिल रही है Maruti Celerio

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और अबतक 71,003 किलोमीटर चली हुई है। नोएडा में मौजूद इस कार को 2.95 लाख रुपये में।यहाँ से खरीदा जा सकता है। यह कार आपको 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस पेट्रोल इंजन कार का कलर मरून है और इसे 63,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ पर इस कार के लिए 3.85 लाख रुपये की मांग की गई है। हालांकि आप इसे 6,929 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं।