हाथो हाथ मिलेगी Mahindra Scorpio बस करना होगा 8 लाख खर्च, नहीं कोई लोन न EMI की झंझट

Saurav Kumar
Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio: आजकल बाजार में एसयूवी की बिक्री काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां बाजार में नई और एडवांस तकनीक पर आधारित अपनी एक से बढ़कर एक एसयूवी को लॉन्च कर रही हैं। महिंद्रा की अगर बात करें, तो कंपनी की भारतीय बाजार में कई एसयूवी मौजूद हैं। जिसमें महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) भी शामिल है। इस एसयूवी में अग्रेसिव लुक के अलावा कंपनी ने ज्यादा केबिन स्पेस दिया है।

- Advertisement -

Mahindra Scorpio डिटेल्स

इस एसयूवी में 2198cc का चार सिलेंडर इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 172.45bhp का अधिकतम पावर और 400Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 460 लीटर बूट स्पेस के साथ ही कंपनी ने 57 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह 13.85 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप अगर चाहें तो इसे ले सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट इस एसयूवी के पुराने मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर सेल कर रही हैं।

Mahindra Scorpio ऑफर

Olx वेबसाइट पर महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी का कलर व्हाइट है और इसे 1,50,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। यहाँ से इस एसयूवी को 5,00,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

- Advertisement -

2015 मॉडल महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। यह डीजल इंजन एसयूवी है। जो मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ आती है। इस एसयूवी को काफी अच्छे से मेन्टेन किया गया है और अबतक 70,430 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस एसयूवी की यहाँ पर कीमत 6.81 लाख रुपये रखी गई है।

Carwale वेबसाइट पर आप महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2015 मॉडल को चेक कर सकते हैं। इस डीजल इंजन एसयूवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 1,15,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ से इस एसयूवी को आप 8.16 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article