iVOOMi JeetX ZE: बजट में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी रफ्तार, रेंज और खूबियां

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आप एक धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो लंबी दूरी तय कर सके, भारत के बाजार में आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटरों का बोलबाला है और हर बड़ी कंपनी अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने में जुटी हुई है। ऐसे में आपके लिए भी हम लेकर आए हैं एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम – आईवीओमी जेटएक्स जेडई (IVOOMi JeetX ZE)। तो आइए जानते है, इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

- Advertisement -

धमाकेदार फीचर्स 

आज के जमाने में किसी भी बाइक या इलेक्ट्रिक स्कूटर में तमाम आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। वैसे ही आईवीओमी जेटएक्स जेडई (IVOOMi JeetX ZE) में भी एंटी-थेफ्ट अलार्म, जियो-फेंसिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, रियर ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, डिस्टेंस-टू-एम्प्टी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। ये फीचर्स न सिर्फ आपको एक सुरक्षित राइड का अनुभव कराएंगे बल्कि आपको हर तरह की जरूरी जानकारी भी देंगे।

- Advertisement -

लंबी रेंज और दमदार बैटरी 

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए काफी पसंद किया जा रहा है जो एक लंबी रेंज वाला स्कूटर चाहते हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये स्कूटर आसानी से 170 किलोमीटर तक चल सकता है। साथ ही, इसमें आपको तीन अलग-अलग बैटरी के ऑप्शन भी मिलते हैं (2.1kWh, 2.5kWh और 3kWh)। अपनी जरूरत के हिसाब से आप सही वैरिएंट चुन सकते हैं।

- Advertisement -

कीमत 

दोस्तों आपको जानकारी करदें की भारत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई वैरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है ताकि आप अपनी जरूरत के हिसाब से सही इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकें। अगर कीमत की बात करे तो भारत में इस स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹79,999 है।और इस कीमत में आपको बेस मॉडल मिलेगा। और वही दोस्तों टॉप मॉडल लेने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करनेहोंगे। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी आसानी से बुक कर सकते हैं। और ले सकते है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article