नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में कहने के लिए एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों को दिल जीत रही हैं, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। आज हम आपको सपना चौधरी नहीं बल्कि रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। उनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी के चाहने वाले बड़ी संख्या में फैंस को पागल बनाती जा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवना हो जाता है। रचना तिवारी जब मंच आती हैं तो सामने खड़ी लाखों फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं जिनके लटके झटके हर किसी को अपनी चाहत में पागल बना दती हैं।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी का कैसा डांस वडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाएगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस कैसे कूद-कूदकर नाचते दिख रहे हैं जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

रचना तिवारी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी का यूट्यूब वीडियो हर किसी के दिल पर दीवाना होता जा रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे जो लोगों को पागल बनाते जा रहे हैं। आप देख सकते है कि रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं, जिनके ऊपर नोटों की भी जमकर बारिश हो रही है।

अगर आपने उनके ऊपर नोटों की बारिश होती देख ली तो सच में आपा खो बैठेंगे, जिसे देखकर आप एकदम पागल हो जाएंगे, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें किरचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी लोगों के बीच खूब धमाल मचाने का काम कर चुके हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...