29 हजार में खरीद लाएं 1.5 टन वाला Split AC, थोक के भाव में बिकता देख फटाफट ऑर्डर कर रहे लोग

नई दिल्ली: Inverter Split AC: अभी भी गर्मी खत्म होने का नाम नहीं लें रही हैं। ऐसे में आप ब्रांडेड AC खरीदने चाह रहे है तो आज हम आपके लिए कुछ इन्वर्टर स्प्लिट एसी लेकर आएं हैं। जो शानदार फीचर्स के साथ काफी कम कीमत में खरीदने को मिल रहे है। इन एसी लेने के इच्छुक हैं तो आप इन्हें क्रोमा की साइट से खरीद सकते हैं। वो कैसे, चलिए आपको बताते हैं –

Croma 4 in 1 Convertible Inverter Split AC की खासियत

क्रोमा के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। ये आपके लिए काफी अच्छे एसी के ऑप्शन लेकर आया है। इस कंपनी के Air conditioner बिकने के पीछे की बड़ी वजह यही होती है कि ये काफी सस्ता में बढ़िया कूलिंग ऑफर करता है। यही वजह है कि लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। ये इंवर्टर एसी होने की वजह से आपके बिजली की बचत भी काफी कर देता है।

Croma 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

इस एसी को अभी खरीदने पर आपको डिस्काउंट मिल रहा हैं। जिसे आप अभी 30,990 रुपए में खरीद सकते हैं। वैसे इसकी MRP 42,000 रुपए है, लेकिन आप इसे डिस्काउंट के जरिए कम दाम में खरीद सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आप इसे ICICI Bank की ओर से 2 हजार रुपए के इंस्टैंट डिस्काउंट में भी खरीद सकते हैं। ऐसा ही ऑफर आपको HDFC Bank पर भी मिलता है। तो जल्दी से croma वेबसाइट पर जाकर इन एसी को ऑर्डर कर खरीद लीजिए वरना ये मौका आपके हाथों से निकल सकता हैं।

VOLTAS 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

Voltas का ये एसी काफी ट्रेंडिंग में है। लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको 32,490 रुपए खर्च करने होंगे। आपको बता दें कि यह 2023 का मॉडल है इसके कूलिंग के लिहाज देखा जाएं तो इसमें कोई भी शिकायत नहीं होने वाली है। आप इसे ICICI Bank की तरफ से अच्छे खासे डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।