Mirzapur 3 Release Date: तस्वीर में छुपा है मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का राज, क्या आप इसे खोज सकते हैं?

Mirzapur Season 3: क्या आप भी बेसब्री से अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं? अगर हां, तो आपके लिए खुशखबरी है! हाल ही में, प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक खास अंदाज में रिलीज डेट का हिंट दिया है। उन्होंने सीधे तौर पर बताए बिना, ‘मिर्जापुर 3’ के फैन्स को शेयर किए गए पोस्टर से खुद ही डेट निकालने के लिए कहा. और, जल्द ही चील जैसी नजर रखने वाले फैन्स को पता चल गया कि ये क्राइम-थ्रिलर शो 7 जुलाई, 2024 को रिलीज हो सकता है।

पोस्टर में छुपा है राज!

अली फजल द्वारा शेयर किए गए एनिमेटेड पोस्टर में, हमें सात किरदार, सात पिस्टल और साथ ही सात कालीन दिखाई देते हैं, जो ‘कालींन भैया’ के संदर्भ और उस shady बिजनेस को दर्शाते हैं जहां से सब कुछ शुरू हुआ था। जहां कई लोगों ने इसे 7 जुलाई बताया, वहीं दूसरों ने पोस्टर के हिंट में गणित का सहारा लिया और नंबर 7 की पुनरावृत्ति का जिक्र किया।

एक यूजर ने ये भी हिंट दिया कि नंबर सात तीन बार आता है और यह 7*3 = 21 जुलाई, 2024 का संकेत हो सकता है। जहां कई लोग इस अनुमान के खेल में जुटे रहे, वहीं कईयों को सिर्फ इस बात की खुशी है कि आखिरकार ‘मिर्जापुर’ का सीजन 3 रिलीज हो रहा है।

“7 कैरेक्टर, 7 पिस्टल और 7 कालीन। तो मान लीजिए 7*3 = 21. साथ ही ये पूर्णिमा है, तो इस जुलाई महीने में पूर्णिमा 21 जुलाई को पड़ रही है। हो सकता है कि S3 21.07.24 को रिलीज हो,” एक फैन ने लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

“डेट महत्वपूर्ण नहीं है, S3 आ रहा है,” एक अन्य फैन ने लिखा। कुछ अन्य लोगों ने एक अलग ही तरह का हिंट लिया और कहा कि पोस्टर में आसमान में एक पूर्णिमा दिखाई दे रही है और जुलाई में 21 तारीख को अगली पूर्णिमा है और शायद नंबर 7 तीन बार आने के साथ, ये फाइनल डेट हो सकती है।”आसमान में पूर्णिमा है और पूर्णिमा 22 जून 2024 को है,” एक कमेंट में लिखा गया।

मिर्जापुर के बारे में

‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया की भूमिका निभाते हैं, जो एक ऐसा क्रिमिनल है जिसका सामने का धंधा कालीन का है, लेकिन परदे के पीछे एक अपराध साम्राज्य है। कालीन के सिंहासन को उनके अयोग्य बेटे मुन्ना ने खतरा दिया था, जिसकी भूमिका दिव्येंदु शर्मा ने निभाई थी। हालांकि, ‘मिर्जापुर’ सीजन 2 के अंत तक, मिर्जापुर के राजा का पद ले लिया गया है, और प्रशंसक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि सीजन 3 में क्या होता है।