नई दिल्ली: Amazon Today’s Deal: अगर आप सस्ते दाम में लैपटॉप खरीदना चाह रहे हैं ताकि आप अपना ऑनलाइन वर्क आसानी से पूरा कर सकें। तो आप ग्राहकों को Amazon पर कुछ Refurbished Laptops के बेस्ट ऑप्शंस मिल रहे हैं। जिन्हें आप बेहद सस्ते में खरीद सकेंगे।

इन लैपटॉप के फीचर्स भी इतने दमदार है कि आपको यह देखते ही पसंद आ जाएंगे। आइए, जानते हैं इन लैपटॉप को खरीदने के लिए Amazon Deals के ऑफर्स के बारे में…

Lenovo laptop

ये लैपटॉप आपको 14 इंच की स्क्रीन के साथ में i5 प्रोसेसर में मिल रहा है। जो थिन और लाइटवेट लैपटॉप के साथ एचडी डिस्प्ले में 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं इसमें विंडोज 11 और MS Office जैसे सॉफ्टवेयर साथ मिल रहे हैं। इस लैपटॉप में हाई स्पीड ब्राउजिंग की सुविधा मिलती हैं, जो कॉलेज स्टूडेंट के लिए बेस्ट हैं।

Acer Chromebook Laptop

अगर आप किसी हैवी वर्क के लिए लैपटॉप खरीद रहे हैं तो आपको लो बजट में हाईटेक फीचर के साथ मिलता हैं। वहीं आपको ये i5 प्रोसेसर के साथ मिलता है, जो FHD डिस्प्ले के साथ मिलेगा। इस लैपटॉप में क्रोम ऑपरेटिंग ओएस के साथ वेबकैम, वाई-फाई जैसी कनेक्टिविटी का साथ मिल रहा है।

HP Laptop

इस लैपटॉप वाई-फाई के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में आता हैं। इसमें आपको इंटेल ग्राफिक्स के साथ 8 जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज मिलता है। इस Refurbished Laptop में आपको 14 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है, जो 10th जेनरेशन के साथ i5 प्रोसेसर में आता हैं।

Dell latitude Laptop

DELL का ये लैपटॉप 512 जीबी की स्टोरेज के साथ आता हैं। इसमें आपको 8th जेनरेशन का स्मूद प्रोसेसिंग एक्सपीरियंस मिलता है। वहीं आपको HD डिस्प्ले के साथ इस लैपटॉप में विंडोज 11 और MS Office प्री इंस्टाल मिल रहा है। इसमें आपको वीडियो और फोटो एडिटिंग के साथ मूवी और वेब सीरीज के विजुअल का रिच एक्सपीरियंस भी मिल रहा है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...