Today Sariya Cement Rate: अब घर बनाने का अच्छा मौका! सरिया सीमेंट के रेट में आई भारी गिरावट 

Avatar photo

By

Sanjay

Today Sariya Cement Rate:  नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको आज की पोस्ट में बताने जा रहे हैं कि अगर आप भी घर बनाना चाहते हैं। तो आपको सरिया और सीमेंट के दाम के बारे में पता होना चाहिए कि हमारे भारत में सरिया और सीमेंट का दाम कितना है। और किन राज्यों में इसकी कीमत में कितने रुपए तक की गिरावट देखने को मिल रही है।

नमस्ते दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन में घर बनाना चाहते हैं क्योंकि ऐसे बहुत से नागरिक हैं जो घर बनाने का सपना देखते हैं लेकिन आपको इसके बारे में पता होना चाहिए कि हमारे भारत में सरिया और सीमेंट का दाम कितना है और आप देखेंगे कि हर गांव में 10 बिल्ट में घर बनाए जा रहे हैं।

Also Read: Gold Price Today: सातवें आसमान से धड़ाम हुए सोने के भाव, रेट फिसलकर पंहुचा 53769 रुपये

लेकिन आज सुदृढीकरण और सीमेंट का दाम क्या है अगर आप भी बनाना चाहते हैं तो आप कितना पैसा कमा सकते हैं यह सब यहां बताया गया है। हाल ही में यह बात सामने आई है कि लोगों में सरिया सीमेंट के बारे में जानने की काफी दिलचस्पी है।

आज सरिया सीमेंट का रेट

अब हम आपको अपनी वेबसाइट पर रोजाना समनेट और सरिया के दामों के बारे में और जानकारी देते रहेंगे। अपडेट करते रहेंगे। ताजा अपडेट के अनुसार अगर कोई सरिया सीमेंट खरीदने की सोच रहा है तो आज तक की ताजा कीमत और पूरी जानकारी नीचे दी गई है।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

भारतीय बाजारों में मजबूत सीमेंट की कीमतों में कमी देखने को मिल रही है। अगर कोई मजबूत सीमेंट खरीदने की सोच रहा है। आज 10 जून 2024 को भारतीय बाजार में सरिया की कीमत करीब 6,500 रुपये प्रति क्विंटल होगी

सीमेंट की कीमतें

जो लोग सीमेंट खरीदना चाहते हैं। इसके लिए वे देखते हैं कि कंक्रीट सीमेंट की कीमत करीब 310 रुपये है। जबकि अन्य जिप्सम सीमेंट की कीमत 340 रुपये प्रति बैग है।

Also Read: Business Idea: ऑनलाइन शुरु करें ये बिजनेस, घर बैठे होगी तगड़ी इनकम, जानें पूरी डिटेल

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow