यूजर्स की आ गई मौज! आ गया Disney+ Hotstar और Sony LIV के लिए 82 रुपये में प्लान, देखें

Ajeet Kumar
vi  best entertainment plan

नई दिल्ली: vi  best entertainment plan. देश के टेलीकॉम सेक्टर में तीसरी सबसे बड़ी कंपनी वोडाफोन आईडिया है, कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्लान की पेशकश कर दी है। कंपनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। यह प्लान स्पेशल तौर पर क्रिकेट और फुटबॉल प्रेमियों के लिए हैं।

- Advertisement -

दरअसल यूजर्स हैं तो आप के लिए यहां पर कंपनी ने जबरदस्त प्लान पेश किए हैं, जिससे आप को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। कंपनी ने इन प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को डिज्नी + हॉटस्टार और SonyLIV जैसे लाभ जोड़ दिए है, तो वही प्लान्स की कीमत बहेद कम रखी गई है। अब कम खर्च में ICC पुरुष T20 क्रिकेट विश्व कप और UEFA यूरो 2024 देख सकते हैं।

वोडाफोन आईडिया का 169 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आईडिया का 169 रुपये प्लान में डेटा ऐड-ऑन ऑप्शन दे रही है, जिसमें  प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को तीन महीने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान 30 दिनों के लिए वैध है, जिसमें 8GB डेटा मिलता है।

- Advertisement -

वोडाफोन आईडिया का 82 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

कंपनी  82 रुपये का प्रीपेड प्लान में SonyLIV प्रीमियम की 28-दिन की सब्सक्रिप्शन के अलावा 14 दिनों के लिए वैध 4GB डेटा दे रही है।

वोडाफोन आईडिया का 369 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

369 रुपये का प्लान प्रीपेड में 30 दिनों के लिए SonyLIV प्रीमियम स्ट्रीमिंगऔर 30 दिन के लिए 2GB प्रति डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है।

वोडाफोन आईडिया का  499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

 कंपनी 499 रुपये के प्लान में 20GB डेटा और एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

वोडाफोन आईडिया का 100 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

तो वही 100 रुपये का ऐड-ऑन पैक 10GB डेटा और SonyLIV प्रीमियम (TV+मोबाइल) सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

वोडाफोन आईडिया का 401 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

अगर आप को वीआई मैक्स और वीआई फैमिली प्लान जरुरत हैं, तो यहां पर प्लान, 401 रुपये से शुरू होते हैं, मोबाइल स्क्रीन के लिए डिज्नी + हॉटस्टार और सोनीलिव प्रीमियम दोनों का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article