बेहतरीन ऑफर! 6 से 10 हजार रुपये में खरीदें 50MP कैमरे और 12GB तक रैम वाले फोन, मिस न करें धमाकेदार डील

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Smartphones Under Rupees 10000: अगर आप कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अमेजन की इस डील्स को बिल्कुल भी मिस न करें। इस धमाकेदार डील में आप सैंसंग और आइटेल और पोको के साथ में काफी सारे स्मार्टफोन सिर्फ 6 से 10 हजार रुपये के बीच में खरीद सकेंगे।

इन स्मार्टफोन में आपको 12जीबी तक का रैम और 50 एमपी तक का कैमरा और 6000mAh की बैटरी भी मिलेगी। इन स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स के साथ में पेश किया है। इनको आप धांसू कैशबैक और बैंक डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

इनकी खास बात ये है कि इस डील में आप इन डिवाइसेज को शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ में खरीद पाएंगे। आपको सिर्फ ध्यान रहें कि आप एक्सचेंज में मिलने वाले एडिशनल डिस्काउंट आपको पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंड पॉलिसी पर डिपेंड करेगा। चलिए इसकी डिटेल से बारे में जानते हैं।

POCO M6 5G

पोको के इस 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को अमेजन पर 8999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन पर 250 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें आपको 450 रुपये का कैशबेक मिल जाएगा।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

एक्सचेंज ऑफर में ये स्मार्टफोन 8500 रुपये कम का है। इसके फीचर्स की बात करें तो आपको 90 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ में 6.74 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। इस स्मार्टफोन में 50 एमपी का कैमरा भी मिलता है। पावर के लिए  5000mAh की बैटरी मिलती है जो कि 18वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

itel A70

आइटेल का 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन 6799 रुपये में मिल रहा है बैंक ऑफर में आप इसकी कीमत को 850 रुपये तक कम करा सकते हैं। कंपनी ने इस फोन पर करीब 340 रुपये तक का कैशबैक दिया है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप 6450 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को आप EMI पर खरीदते हैं तो ईएमआई के तौर पर 330 रुपये अदा करने होंगे। इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में मेमरी फ्यूजन के साथ 12जीबी तक की रैम दी जा रही है। फोन का एचडी प्लस डिस्प्ले 6.50 इंच का है, जो कि डाइनैमिक बार के साथ में आता है। इसके बाद फोटोग्राफी के लिए फोन को आपको 13एमपी का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Samsung Galaxy M14 5G

सैमसंग के 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले फोन को 9490 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन पर तकरीबन 475 रुपये का कैशबैक भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस स्मार्टफोन की कीमत को 8700 रुपये तक कम करा सकते हैं।

सैमसंग के इस फोन में आपको 1080 x 2408 पिक्सल रेजॉलूशन वाले 6.6 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है। ये डिवाइस Exynos 1330 प्रोसेसर पर काम करता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी  मिलेगी।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow