LIC Policy: LIC की सुपरहिट स्कीम! 45 रुपए निवेश करें पर मिलेगे पूरे 25 लाख रुपए

Avatar photo

By

Govind

LIC Policy: LIC की स्कीम में शुरू करें निवेश, मात्र ₹45 में मिलेंगे 25 लाख नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है… अगर आप लंबे समय के लिए निवेश करना चाहते हैं तो LIC की ओर से आने वाली आनंद जीवन बीमा निगम के तहत अपना निवेश शुरू कर सकते हैं यह एक जबरदस्त स्कीम होने वाली है जिसमें आपको डबल मुनाफा मिलेगा।

यह भारत की सबसे लोकप्रिय योजनाओं में से एक है जहां आपको रोजाना सिर्फ 45 रुपये का निवेश करना है और अगर आप इसे लगातार 35 साल तक निवेश करते हैं तो आपको 25 लाख का रिटर्न मिलेगा। आइए जानते हैं आखिर तक 25 लाख का रिटर्न कैसे पाएं

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

इस स्कीम में आपको रोजाना ₹45 का निवेश करना है और यह निवेश लगातार 35 साल तक करना है और हर साल निवेश की रकम 16300 होगी, साथ ही अगर पूरे 35 साल की रकम का हिसाब लगाया जाए तो आपको करीब 570000 का निवेश मिलेगा।

आइए अब जानते हैं कि यह स्कीम आपको 25 लाख रुपये कैसे दिलाएगी। अगर आप 35 साल तक रोजाना 45 रुपये निवेश करते हैं तो आपको इस योजना के तहत 570000 रुपये का निवेश मिलेगा और मैच्योरिटी पर आपको पूरी योजना के तहत कंपनी से ब्याज समेत 25 लाख रुपये मिलेंगे। यानी आप सिर्फ 5 से 6 लाख रुपये निवेश करके इस योजना से 25 लाख रुपये पा सकते हैं।

Also Read: Business Idea: ऑनलाइन शुरु करें ये बिजनेस, घर बैठे होगी तगड़ी इनकम, जानें पूरी डिटेल

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow