sapna choudhary hot video: सपना चौधरी को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सपना चौधरी के डांस वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। सपना चौधरी के ठुमकों के दीवानों की संख्‍या करोड़ों में हैं।

मजेदार बात यह है कि सपना चौधरी के दीवाने हर उम्र के लोग हैं। सपना चौधरी जहां कहीं भी जाती हैं उनके चाहने वाले पहले से ही पहुंच जाते हैं। क्‍या बच्‍चे, क्‍या जवान, क्या महिलाएं और क्‍या बूढ़े, सपना चौधरी की डांस को देखकर सभी ऐज के लोग ठुमके लगाने को तैयार होते हैं।

सपना चौधरी ने लगाएं जमकर ठुमके 

वैसे तो आपने सपना चौधरी के अब तक सैकड़ों डांस वीडियोज देखे होंगे, लेकिन अब आपको उनको लाइव डांस करते हुए देखने का भी मौका मिल रहा है। आज से लगभग आठ साल पहले सपना बुपनिया गांव पहुंची थीं, वहां पहुंचकर फैंस की उनको लेकर दीवानगी देखने लायक है।

सपना के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर साल 2015 में उपलोड किया गया था, अब एक बार फिर से सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाता हुआ दिख रहा है। सपना चौधरी इसमें विनु गौर के गाने ‘बिजली काडे पड़ेगी’ गाने ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

सपना पर ताऊ ने कर दिया नोटों की बारिश 

सपना रेड कलर की सलवार शूट पहनकर खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही है। सपना के एक – एक ठुमके पर वहां मौजूद लोग जमकर सीटियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सपना के इस डांस वीडियो को 11 लाख से अध‍िक बार खबर लिखें जाने तक देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, इस पर 5 हजार लाइक्‍स भी हैं।

इस वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है सपना चौधरी सुर्ख लाल रंग की सलवार-कुर्ती पहनकर सिर पर दुपट्टा लेकर दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं से मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। स्‍टेज के सामने दर्शकों की भीड़ है और वह अपने दिलकश अंदाज में डांस करना स्टार्ट कर देती हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि सपना के ठुमकों और उनकी अंगड़ाई को देखकर वहां पीछे बैठे एक ताऊ बेकाबू हो जाते हैं। वह उठकर आते हैं और सपना के ऊपर पैसों की बारिश कर देते हैं।

Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com,...