50 हजार के अंदर चाहिए बाइक तो खरीदें Yamaha R15, देखते ही सभी होंगे इंप्रेस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: यामहा मोटर्स अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक के लिए जानी जाती है। कंपनी की बाइक यामाहा आर15 (Yamaha R15) अपने लुक और रफ्तार के लिए काफी लोकप्रिय है। इसमें 155cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 18.6Ps पावर और 14.1Nm टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के दोनों तरफ आपको डिस्क ब्रेक और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ड्यूल चैनल ABS मिलता है। आर15 काफी किफायती बाइक है। क्योंकि यह एक लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Yamaha R15 कीमत

यामहा आर15 (Yamaha R15) आकर्षक लुक वाली काफी पॉवरफुल स्पोर्ट्स बाइक है। इसमें आरामदायक राइड के लिए आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है और काफी एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल उपलब्ध कराया गया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.66 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

कम बजट में मिल सकती है Yamaha R15 बाइक

इस बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास 1.66 लाख रुपये का बजट नहीं है। तो आप सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ आर15 बाइक पर काफी बेहतरीन डील उपलब्ध कराया गया है। इस रिपोर्ट में आप Olx वेबसाइट पर मिल रहे कुछ ऐसे ही डील के बारे में जानेंगे। जिसके तहत यह बाइक मात्र 40 हजार रुपये के बजट में आपकी हो सकती है।

Olx पर Yamaha R15

Olx वेबसाइट पर पुरानी यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को बेचा जा रहा है। इस 2013 मॉडल बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे महज 38,000 किलोमीटर तक राइड किया गया है। अगर आपका मन इस बाइक को खरीदने का कर रहा है तो यहाँ से आप इसे 39,500 रुपये खर्च करके ले सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के 2012 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इस 45,000 किलोमीटर चली बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इस बाइक को यहाँ से 40,000 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है। हालांकि इसे खरीदने से पहले इस बाइक को अच्छे से टेस्ट जरूर कर लें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow