Gori Nagori: ये एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही आपके मन में बिजली की गति से नाचने की कल्पना होने लगती है. नागोर की इस बेटी ने अपने डांस और रागिनी कार्यक्रमों से राजस्थान और हरियाणा दोनों का दिल जीत लिया है.

वो हरियाणा की शकीरा के नाम से भी मशहूर हैं. गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. ये राजस्थान के अंता गांव का है, जहां स्टेज पर उनकी फुर्ती देख हर कोई दंग रह गया है. हर कोई कह रहा है कि कोई इतना तेज कैसे डांस कर सकता है!

गोरी नागोरी का ये डांस वीडियो ‘टी सीरीज हरियाणवी’ चैनल ने पिछले साल अक्टूबर 2023 में यूट्यूब पर रिलीज किया था. वो राजस्थान के अंता गांव में आयोजित एक मेले में पहुंची थीं. रागिनी के लिए बड़ा सा स्टेज सजाया गया है. जगमगाती रोशनी के बीच गोरी सलवार सूट में सिर पर दुपट्टा डाले स्टेज पर आती हैं और ‘मोरनी’ गाने पर डांस करना शुरू कर देती हैं.

कुछ ही देर में गोरी नागोरी फुर्तीली हो जाती हैं. वो इतनी तेजी से डांस करती हैं कि वहां मौजूद दर्शक भी खुद को शोर मचाने से रोक नहीं पाते. वैसे, ‘बिग बॉस’ में गोरी नागोरी के डांस ने सलमान खान को भी हैरान कर दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘मोरनी’ गाने को मनीषा शर्मा ने गाया है। गाने के बोल प्रहलाद फागना के हैं और संगीत आरके क्रू ने दिया है। वैसे, इस गाने के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो में गोरी नागोरी और विवेक राघव भी हैं।

मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट...