TVS Apache: टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक युवाओं को काफी ज्यादा पसंद है। इस स्पोर्ट्स बाइक की रेंज टीवीएस अपाचे से ही शुरू होती है। 160 सीसी से लेकर 300 सीसी तक में आने वाली टीवीएस अपाचे लोगों को काफी ज्यादा पसंद है।

हालांकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि हर कोई से खरीद नहीं सकता है यही कारण है की सेल पल्सर के मुकाबले कम होती है। लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको अपाचे पर मिलने वाले कुछ ऐसे ऑफर्स के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठा बहुत ही सस्ते में इस रेसिंग बाइक को खरीदा जा सकता है।

पैसे की कमी तो ऐसे खरीदें बाइक

पैसे की कमी के कारण अगर आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) जैसी रेसिंग बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां इस बाइक की कीमत काफी कम होती है और आप कम कीमत पर ही एक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक का मजा ले सकते हैं।

अगर आपको सेकंड हैंड बाइक का कोई भी आईडिया नहीं है तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। यहां हम आपको ऑनलाइन साइट्स पर बिक रही कुछ बेहतरीन टीवीएस अपाचे की पूरी डिटेल देंगे, जिनकी कीमत काफी कम है।

TVS Apache है काफी सस्ती

टीवीएस अपाचे को काफी पहले लांच किया गया था इसका अलग लुक और काम ग्राउंड क्लीयरेंस इसे बहुत ही आकर्षक बनाता था। हालांकि अब टीवीएस अपाचे के लोक में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है। अब यह काफी ऊंची हो चुकी है।

लेकिन अगर आपको पुरानी टीवीएस अपाचे पसंद है तो ओएलएक्स पर खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत ₹30000 है। वाइट कलर की यह अपाचे बहुत ही खूबसूरत है। आप आज ही वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

2017 मॉडल टीवीएस अपाचे को सिर्फ ₹55,000 में बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। नए लुक में आने वाली यह टीवीएस अपाचे लोगों को आकर्षित कर रही है। इसलिए अगर आपको यह डील पसंद आती है तो इसे खरीद सकते हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...