नई दिल्लीः मारुति की ऑल्टो 800 गाड़ी को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है, जिसकी खरीदारी के लिए लोग घरों से बाहर निकलते हैं। इस गाड़ी की सबसे अच्छी खासियत है कि आप कम कीमत में इसे खरीदकर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी के तमाम फीचर्स और माइलेज भी लोगों का दिल जीत रहा है, जिसकी खरीदारी में आपने समय खराब किया तो फिर पछतावा करना होगा।

भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं, जहां से आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। आपसे कोई कहे कि एक लाख रुपये में मारुति ऑल्टो 800 मिल रही है तो शायद आपको यह बात अजीब लगेगी, लेकिन क्या आपको पता कि सौ फीसदी सच है। आप आराम से इस गाड़ी की खरीदारी कर पैसों की बच कर सकते हैं। शोरूम से खरीदने पर आपको पूरी कीमत चुकानी होगी।

मारुति ऑल्टो 800 का शोरूम में कितना प्राइस

मारुति ऑल्टो को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। शोरूम में गाड़ी कीमत साढ़े तीन लाख से शुरू होकर टॉप मॉडल साढ़े पांच लाख तक है। किसी वजह से आप शोरूम से गाड़ी खरीदने का बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें।

हम आपको एक ऐसा सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं, जहां से आप कौड़ियों के दाम खरीदारी कर सकते हैं। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड गाड़ियों की सेल कर रही हैं, जहां आप बहुत सस्ते में इनकी खरीदारी कर सकते हैं। आप गाड़ी की खरीदारी का बिल्कुल भी मौका ना गंवाएं, क्योंकि बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं गाड़ी का माइलेज भी एकदम दमदार है जिसे एक लीटर में 22 से 24 किमी तक दौड़ाया जा सकता है।

यहां से करें खरीदारी

मारुति ऑल्टो 800 को आप क्विकर वेबसाइट से खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां गाड़ी को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत कुल 1 लाख रुपये तय की गई है। यहां आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी, क्योंकि किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो गाड़ी कीमत पर कुछ नहीं कहा है। हमने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...