Father’s Day 2024 Special: फाडर्स डे के दिन पापा को गिफ्ट करें 3,000 के बजट वाली स्मार्टवॉच, मिलेगा स्टाइलिश लुक

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Best Smartwatches Under 3000: फाडर्स डे के खास मौके पर आप अपने पापा को खास तोहफा दे सकते हैं। अगर आप किसी अच्छे तोहफे की तलाश कर रहे हैं तो आपके पापा के लिए खास स्मार्टवॉट से अच्छा गिफ्ट कोई और नहीं हो सकता है।

बता दें ये स्मार्टवॉट आपकी हेल्थ को तो मॉनीटर करती है इसके साथ में एक स्टाइलिश लुक भी देती है। अगर आप 3 हजार रुपये के बजट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बेस्ट ऑप्शन के बारे में बताने वाले हैं।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

नॉइज हालो प्लस

Noise Halo Plus स्मार्टवॉट एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। ये स्मार्टवॉट सुपर अमोलेड डिस्प्ले और 1.46 इंच स्क्रीन के साथ में आती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग भी सुविधा के साथ में 100 स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। Noise Halo Plus आपको काफी सारे ऑप्शन में मिलेगी।

अगर इस वॉच के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें एक्टिविटी ट्रैकर, कैलोरी ट्रैकर, SpO2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे मोड के अलावा काफी सारे फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको 100 से भी अधिक वॉच फेस मिलेंगे। Noise Halo Plus की कीमत की बात करें तो मार्केट में ये 2999 रुपये में मिल रही है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

Fire-Boltt Quest

इसके बाद फायर बोल्ट भी खास ऑप्शन हो सकती है। इसको भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसका कारण ये है कि ये कम कीमत में कई सारे वॉच मोड और लुक शानदार है। इसको यदि आप पापा को फादर्श डे पर गिफ्ट देते हैं तो ये बेस्ट गिफ्ट साबित होगा। इस वॉच में आपको 1.39 इंच की फुल टच स्क्रीन दी गई है। ये क्विस्ट ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स से लैस है। इसके अलावा वॉच में जीपीएस सपोर्ट भी मिलता है। ये वाटरप्रूफ भी है। काफी सारे कलर में आने वाली इस वॉच की कीमत 1799 रुपये है।

boAt Lunar Orb

बोट की लूनर ओआरबी स्मार्टवॉच किसी भी मामले में दूसरी वॉच से कम नहीं है। अमोल्ड डिस्प्ले और 1.45 इंच की स्क्रीन के साथ में आने वाला इस वॉच में डाई वॉच फेस स्टूडियों मिलता है। पानी से बचाने के लिए IP67 रेटिंग मिलती है। इस वॉच में 700 से भी ज्यादा एक्टिव मोड मिलते हैं। ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है इसकी कीमत 1999 रुपये हो सकती है।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow