DSLR को टक्कर देने आ गया 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 16000 रुपये

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Tecno Spark 20 Pro 5g Price: टेक्नों ने ग्लोबल बाजार में Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। ये स्मार्टफोन स्पार्क 20 सीरीज के 4जी का अपग्रेड है। टेक्नो स्पार्क 20 प्रो स्मार्टफोन खासियत इसमें मिलने वाला 108एमपी का प्राइमरी कैमरा और 8 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Tecno Spark 20 Pro 5G के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Spark 20 Pro 5G का प्राइस

टेक्नो ने 8 जीबी प्लस 128 जीबी मॉडल वाले स्मार्टफोन में एक मात्र वेरिएंट की कीमत 16650 रुपये में पेश किया है। स्पार्क 20 प्रो 5जी 20 जून से सऊदी अरब में और भी जल्द ही दूसरे देशों में पेश होगा। इसके साथ में इस स्मार्टफोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। इससे ये मुमकिन है कि स्मार्टफोन जल्द ही देश में एंट्री करने वाला है।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

Tecno Spark 20 Pro 5G के फीचर्स

Tecno Spark 20 Pro 5G के फीचर्स की बात करें तो इसका कर्व डिजाइन और 120 हर्टज डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ में डुअल स्टीरियों स्पीकर और 3X जूम सपोर्ट है। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का एलसीडी पैनल, फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 सोक चिपसेट के साथ में माली G57 MP2 GPU है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 256जीबी का इंटर्नल स्टोरेज के साथ में आता है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर जारी किया गया है।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

स्पार्क 20 प्रो 5जी में 10 एक्स डिजिटल जूम मिलता है। इसें 108 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2एमपी का सेकेंडरी कैमरा मिलता है। इसका फ्रंट कैमरा 8एमपी का है। वहीं पावर देने के लिए 50000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow