इटली की पीएम ने जिस फोन से ली मोदी संग सेल्फी, कीमत सुनकर चकराएगा दिमाग, बंपर छूट पर खरीदें

Vipin Kumar
pm modi salfy
pm modi salfy

नई दिल्लीः पीएम नरेंद्र मोदी बीते दिनों जी-7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां उन्होंने तमाम देशों के नेता संग अपनी बात रखी। जी-7 शिखर सम्मेलन इस बार इटली की मेजबानी में आयोजित किया गया, जिस बैठक में एक बार फिर भारत का डंका बजता दिखाई दिया। पीएम नरेंद्र मोदी का जगह-जगह इटली में स्वागत किया गया।

- Advertisement -

इतना ही नहीं इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने तो कमाल ही कर दिया, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेकर विपक्षी देशों को बड़ा झटका दिया। इस बीच जियोर्जिया मेलोनी की मोदी संग सेल्फी दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्या आपको पता है कि इटली की पीएम ने जिस आईफोन से सेल्फी ली, उसकी कीमत कितनी है। आप सोच रहे होंगे कि उसकी कीमत हजारों में होगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उस फोन की कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

एप्पल आईफोन 15 प्रोस मैक्स की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

जी-27 शिखर सम्मेलन के दौरान इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने जिस आईपीएल से मोदी संग सेल्फी ली, उसकी कीमत सुनकर आपका माथा ही घूम जाएगा। आईफोन में एपल के पिछले मॉडल्स की तुलना में ज्यादा बेहतर फीचर्स इसमें प्राप्त होते हैं। इस आईफोन का डिस्प्ले साइज भी काफी बड़ा रहता है। आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको फोटो-वीडियोग्राफी के लिए प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल के साथ मिलता है, जिसका फायदा आपको आराम से मिल जाएगा।

- Advertisement -

एप्पल के पिछले मॉडल से कई ज्यादा है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है। ये मॉडल बाकी आईफोन की तुलना में थोड़ा महंगा जरूर है। इस फोन को आप डिस्काउंट पर बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर आपको इस फोन की कीमत के बारे में नहीं पता तो कोई बात नहीं। हम आपको कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

फटाफट जानिए एप्पल फोन की कीमत

इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी के पास जो फोन था, उसका आधिकारिक रेट 1,59900 रुपये है। आप इस आईफोन मॉडल को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से छूट के साथ खरीदने का काम कर सकते हैं। इसे अमेजन पर आईफोन 15 प्रो मैक्स आपको 7 फीसदी छूट के साथ केवल 1,48,900 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। प्लेटफॉर्म पर आपको बैंक क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। सलेक्टेड बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप 3 हजार रुपये तक की छूट में खरीदकर घर ला सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article