Reels बनाने वालों की हुई मौज! 200MP कैमरा वाला फोन हुआ सस्ता, जल्दी से उठाएं इस डील का फायदा

नई दिल्ली: Redmi Note 13 Pro 5G: क्या आप भी फोटोग्राफी या रील वीडियो बनाने का शौक रखते हैं ? तो ऐसे में आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन मिल रहा हैं। जहां आपको DSLR कैमरा जैसा फोन खरीदने को मिल रहा हैं जिससे आप सभी की मुश्किलें हल हो जाएगी।

दरअसल, Flipkart पर Mega June Bonaza Sale चल रही हैं। जहां आपको Redmi Note 13 Pro 5G का फोन 200MP कैमरा में खरीदने को मिल रहा हैं। इस फोन में आपको कई एक से एक बेहतरीन फीचर्स भी साथ में मिल रहे हैं। जहां आपको शानदार ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए, फटाक से इसके नई कीमत और ऑफर्स के बारे में जानें…

Redmi Note 13 Pro 5G की जानें फीचर्स

– रेडमी का इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है।
– वहीं ये 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800nits ब्राइटनेस में आता है।

कैमरा और बैटरी

– इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जिसमें OIS के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट साइड में 16MP का कैमरा दिया है।
–  साथ ही ये फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है। इस डिवाइस में जान फूंकने के लिए 67W की टर्बोचार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। जो 5100mAh Li-ion Polymer बैटरी के साथ आता है।

Redmi Note 13 Pro 5G पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट ऑफर

Redmi का यह फोन 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपए है। जिसे आप फ्लिप्कार्ट से 21% की छूट के बाद 24,299 रुपए में खरीद सकते है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही SBI बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है।

इसके अलावा आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। लेकिन हां, इसमें आपको 20,50 रुपए की ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा हैं। इन ऑफर्स के तहत आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं। यह डिवाइस आर्कटिक व्हाइट, कोरल पर्पल और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है। इसे आप Xiaomi, Flipkart और Vijay Sales पर इस वक्त शानदार ऑफर दिया जा रहा हैं।