Realme Narzo स्मार्टफोन की कीमतों में भारी गिरावट, अमेजॉन पर चल रही बंपर सेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

ई दिल्ली Realme Narzo Smartphones: रियलमी ने अपना अच्छा खासा मार्केट बना लिया है। ऐसे में अगर आप शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपकी पहली पसंद हो सकता है। दरअसल नार्जों स्मार्टफोन काफी शानदार होने के साथ में फ्रंडली रेंज में ग्राहकों को मिल जाता है।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास खरीदारी करने का शानदार मौका है। बता दें अमेजन पर रियलमी सेविंग डेज चल रही है। इसमें सिर्फ 7999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आपको रियलमी स्मार्टफोन मिल जाएंगे।

Also Read: Insect Killer: बारिश के दिनों में कीड़े मकोड़े करते हैं नींद हराम? घर में लगाएं ये डिवाइस, हो जाएंगे गायब!

अमेजन पर स्मार्टफोन पर आपको 12 महीने तक की

नो कॉस्ट ईएमआई, 4000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर और 2 हजार रुपये तक का एडिशनल एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा है। इसका लाभ आप कुछ समय और शर्तों के मुताबिक प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read: लूट लो.. 10 हजार रुपये की खरीद में मिल रहे 5G फोन्स, Amazon के सुपरस्टोर ने मचाया धमाल

realme GT 6T 5G (Fluid Silver,12GB RAM+512GB Storage)

रियलमी का ये स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया गया था। इसमें आपको 12जीबी तक का रैम और 512 जीबी का स्टोरेज मिलेगा। ब्रैंड के मुताबिक ये भारत का पहला 7प्लस जेन, 3 चिपसेट वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 120 वॉट के चार्जर के साथ में चार्ज कर सकते हैं। इसका डिस्प्ले काफी शानदार है। इससे आप स्ट्रांग सनलाइट में भी स्क्रीन अच्छी तरह से देश सकेंगे। इस स्मार्टफोन में सोनी लेंस का कैमरा लगा है। इससे सुपर शार्प और क्लियर क्लिक रर सकते हैं।

realme NARZO 70 Pro 5G (Glass Green, 8GB RAM,128GB Storage)

रियलमी के इस स्मार्टफोन को मिड रेंज में खरीद सकते हैं। इसमें आपको स्मार्ट फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन दिया गया है। इस हिसाब से ये एक अच्छा ऑप्शन होगा। ये 5जी सेल्युलर तकनीक वाला स्मार्टफोन है। इसमें चार रियर कैमरे मिलते हैं। इसमें सोनी IMX का कैमरा सेंसर मिलता है। इससे आप रात के समय भी शानदार फोटो और वीडियों बना सकेंगे। इस स्मार्टफोन में 8जीबी का स्टोरेज मिलता है और 128 जीबी की मेमोरी आपको इसमें मिल रही है। इसका प्रीमियम मैटेलिक फिनिश वाला डिजाइन देता है। जो कि कैरी करने में काफी क्लासी है।

realme NARZO N65 5G (Amber Gold 6GB RAM, 128GB Storage)

इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा सिम स्लिम डिजाइन वाला है। इसका राउंड बैक कैमरा सेटअप काफी अच्छा लुक भी फोन को देता है। इसमें राउंड एज डिस्प्ले, आई कंफर्ट मोड के साथ में है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोससर लगा है, ये अच्छी स्पीड देता है और साथ में 5जी की कनेक्टिविटी भी मिलेगी। ब्रैंड के मुताबिक इसका कैमरा 50एमपी का है, जो कि AI सपोर्ट के साथ में आता है। इस स्मार्टफोन को सिर्फ 606 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं।

Also Read: 9 जुलाई को 100W के साथ महंगे फोन्स की बैंड बजाने आ रहा Realme का बवाल मचा देने वाला फोन!

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow