Hero Passion Pro की खूबसूरती स्प्लेंडर से ज्यादा, आज ही 25 हजार में खरीदें बाइक

Hero Passion Pro: हीरो की पार्टी बाइक बनाने के लिए जानी जाती है। इसकी पावरफुल बाइक भी काफी खूबसूरत और माइलेज देने वाली होती है। सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का इंजन मिलता है और यह 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है।

लेकिन जब आप एक खूबसूरत बाइक की बात करते हैं तो वहां सबसे पहला नाम हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) का आता है। इसे कई कर्व्स के साथ डिजाइन किया गया है जो इस खूबसूरत बनाता है। इसके अलावा इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है।

Hero Passion Pro का पॉवर और माइलेज

Hero Passion Pro में 110 सीसी का इंजन मिलता है जो 9 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके अलावा इसके द्वारा आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है जो की बहुत ही अच्छी बात है।

पावरफुल होने के साथ-साथ यह बाइक बहुत ही खूबसूरत और माइलेज वाली है। हालांकि इसमें आपको फीचर्स की कमी देखने को मिलती है। लेकिन फिर भी यह एक अच्छी बाइक है।

सस्ते में मिलेगी खूबसूरत बाइक

अगर हीरो पैशन प्रो को सेकंड हैंड मार्केट से खरीदा गया तो यह बहुत ही सस्ते में मिल जाती है। अभी भी इसके कई मॉडल बाजार में उपलब्ध है जिनकी कीमत काफी कम है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसी की पूरी जानकारी देने वाले है।

ओएलएक्स पर पैशन प्रो (Hero Passion Pro) की कीमत काफी कम है। यहां आप कोई है बाइक ₹25000 में मिल जाएगी। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। आप इसे तुरंत ही खरीद सकते हैं। ओएलएक्स पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलती है इसलिए आपको पूरा पेमेंट एक बार में ही करना होगा।

बाइक देखो भी एक अच्छी साइट है। यहां पर इसके 2016 मॉडल की कीमत ₹35000 है। आप इस बाइक को आज ही दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यह काफी कम चली हुई है और इसकी कंडीशन भी बहुत ही अच्छी बताई गई है। हालांकि आप वेबसाइट पर जाकर खुद इसकी पूरी डिटेल लेकर इसकी जांच कर सकते हैं।