लॉन्च हुई Honda SP 125, कम कीमत में ज्यादा मजा, जानें डिटेल्स

भारतीय बाजार में 125cc सेगमेंट की बाइक्स का बोलबाला है, और हर राइडर किफायती दाम, दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज वाली बाइक चाहता है. इसी तलाश में अगर आप भी हैं, तो आपके लिए Honda SP 125 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. आइए, आज इस बाइक के बारे में डिटेल्स बताते है

स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस

Honda SP 125 को खास युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसका स्पोर्टी लुक और आकर्षक डिजाइन पहली नजर में ही आपको दीवाना बना देगा. 123.94 cc का इंजन आपको राइड करते समय दमदार परफॉर्मेंस का एहसास कराएगा. 5-स्पीड गियरबॉक्स आरामदायक राइडिंग का साथी बनेगा.

अत्याधुनिक फीचर्स से भरपूर

Honda SP 125 में कई सारे फीचर्स हैं जो आपकी राइड को और भी मजेदार बना देंगे. इसमें आपको LED हेडलाइट, फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और साइलेंट स्टार्टर जैसी सुविधाएं मिलती हैं. एडवांस ट्रैक्शन के लिए वाइड रियर टायर दिया गया है, जो बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है.

कमाल का माइलेज और किफायती मेंटेनेंस

जहां स्टाइल और परफॉर्मेंस लाजवाब है, वहीं Honda SP 125 आपको माइलेज के मामले में भी निराश नहीं करेगी. यह लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जिससे आप लंबी राइड्स का भी लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही, Honda की बाइक होने के नाते इसकी मेंटेनेंस भी काफी किफायती है. सर्विस सेंटर्स की उपलब्धता भी आसानी से हो जाती है.

आसान किस्तों में खरीदें 

अगर आप बजट को लेकर थोड़े चिंतित हैं, तो भी कोई बात नहीं. Honda SP 125 को आप आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं. मात्र ₹40,000 की डाउनपेमेंट के बाद आप ₹2,000 की मासिक किस्तों में इस बाइक को अपना बना सकते हैं. लोन की अवधि 3 साल (36 महीने) की होती है और इस पर 9.7% की ब्याज दर लागू होती है.