इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Vipin Kumar
INDORE AIRPORT NEWS
INDORE AIRPORT NEWS

नई दिल्लीः एमपी के इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मचा गया। एयपोर्ट को एक सप्ताह के भीतर उड़ाने की धमकी ऑफिशियल ईमेल आईडी दुबारा दी गई है, जिसकी जांच का काम चल रहा है। यह धमकी कहां से मिली, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इस मामले में एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने एरोड्रम ने थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद जांच पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -

दो दिन पहले पटना एयरपोर्ट को भी बम से उड़ान की धमकी मिली थी। धमकी भरी ईमेल कहां से आ रहे हैं, साइबर सेल को अभी इसके पुख्ता सबूत नहीं मिल रहे हैं। सबूत मिलते ही ऐसे ईमेल भेजने वालों के खिलाफ स्ख्त कार्रवाई की जाएगी।

धमकी का ईमेल मिलते ही मचा हड़कंप

ईदौर एयरपोर्ट की ऑफिशियली वेबसाइट पर शुक्रवार को जैसे ही बम से उड़ाने का ईमेल आया तो हड़कंप मचा गया। एयरपोर्ट प्रबंधन की तरफ से सुरक्षा एजेंसियों को चौकन्ना कर चेकिंग अभियान चलाने का काम किया गया। अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उडा़ने की धमकी बुधवार रात को मिली थी।

- Advertisement -

एयरपोर्ट निदेशक की मेल आईडी पर बम लिखे सब्जेक्ट से [email protected] से मिल किया गया। इसमें इसमें किसी पैट्रिक नाम के शख्‍स ने इंदौर एयरपोर्ट पर बम प्लेस करने की धमकी दी है।

दो महीने पहले भी मिली थी धमकी

इंदौर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का भी एयरपोर्ट है, जिसे 29 अप्रैल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 29 अप्रैल को अज्ञात मेल आइडी से एयरपोर्ट परिसर और कुछ एयरलाइंस के प्लेन में बम प्लांट करने की चेतावनी दी गई थी। ईमेल में बताया गया था कि बम एक्टिव कर उड़ा दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिन पहले दिल्ली के स्कूलों में बम रखने का ईमेल आया था, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने स्कूलों में पहुंचकर जांच पड़ताडल की थी, लेकिन कहीं ऐसा कुछ नजर नहीं आया।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article