लड़को के लिए थी Hero की ये स्कूटर, आज भी सिर्फ 20 हजार में आपकी होगी Maestro Scooter

Hero Maestro: आपको अगर एक ऐसी स्कूटर चाहिए। तो चलाने में आसान होने के साथ ही किफायती भी हो। तो आप एकबार हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) स्कूटर को देख सकते हैं। इस स्कूटर को कंपनी ने आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। यह स्कूटर बड़ी सीट और ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज के साथ आती है।

इस स्कूटर के कीमत की बात करें तो कंपनी ने मार्केट में हीरो मेस्ट्रो को लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर पेश किया है। लेकिन इस स्कूटर को आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट के आप इन्ही कुछ डील्स के बारे में जानेंगे।

सेकेंड हैंड Hero Maestro पर बेहतरीन डील

हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) स्कूटर के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। इस स्कूटर को 20,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ से यह स्कूटर 19,999 रुपये में मिल सकती है।

Olx वेबसाइट पर 2013 मॉडल हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) स्कूटर की बिक्री हो रही है। यह व्हाइट कलर की स्कूटर है और 28,500 किलोमीटर तक राइड की गई है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और यहाँ पर इसे 22,500 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

हीरो मेस्ट्रो (Hero Maestro) स्कूटर के 2017 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर को 21,381 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ से यह स्कूटर 23,999 रुपये में मिल सकती है। इसके अलावा भी इस वेबसाइट पर कई अन्य स्कूटर्स मौजूद हैं।