HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणवी इंडस्ट्री में अब जरूरी नहीं कि आप सपना चौधरी के डांस वीडियो देखें, क्योंकि इन दिनों कई क्वीन लोगों के दिल और दिमाग पर तबाही मचाती दिख रही हैं। हरियाणवी जगत में अब कई डांसर ऐसी हैं जो हर किसी के दिमाग पर राज कर रही हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि हजारों में हैं।

हरियाणवी जगत में अब गोरी नागोरी, सुनीता बेबी और रचना तिवारी से अलग भी कई क्वीन बवाल ठुमकों से महफिल लूट रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं जो हर किसी के दिल पर गर्दा मचा रही हैं। ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि अन्नू चौधरी है, जिन्हें युवा ही नहीं बुजुर्गों के बीच भी खूब लाइक किया जा रहा है।

अन्नू चौधरी के मंच पर आते ही ताऊ और युवाओं की भीड़ साथ-साथ नाचने को मजबूर हो जाती हैं, जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस बीच आप देख सकते हैं कि अन्नू चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास ठुमके लगा रही हैं।

उनके यूट्यूब वीडियो को देखकर हर कोई आपा खोता जा रहा है, जिनके लिए लोग मर मिटने को तैयार हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ताऊ की भीड़ जमकर उनके ऊपर नोटों की बारिश कर रही हैं। एक बुजुर्ग तो उनके साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं।

अन्नू चौधरी ने लूटी महफिल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली अन्नू चौधरी के चाहने वाले हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रहे हैं, जिनके ऊपर नोटों की बारिश हो रही है। अन्नू चौधरी गले में दुपट्टा डालकर और टाइट सूट में बहुत ही क्यूट लग रही हैं, जिनके ऊपर लोगों की भीड़ पैसों की बरसात कर रही है। आप देख सकते हैं कि अन्नून चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा चा चुका है।

यहां फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो जिनके लटके-झटकों को खूब लाइक किया जा रहा है। इससे पहले भी अन्नू चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा चुका है।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...