Aamrapali Dubey Hot Song: आम्रपाली दुबे! यह नाम सुनते ही जहन में खूबसूरती की एक ऐसी तस्वीर बन जाती है, जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। लालिमा लिए गाल, मदहोश कर देने वाली आंखें, दिलकश मुस्कान और ऊपर से चांद से भी ज्यादा चमकता चेहरा – आम्रपाली की खूबसूरती ऐसी है कि एक बार देख लेने से दिल खुशी से झूम उठता है। उनकी एक मुस्कान लाखों दिलों को धड़का देती है, मानो मानसिक शांति मिल जाती है। भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली पर फिल्माए गए कुछ गाने ऐसे हैं, जिनमें उनकी खूबसूरती का अलग ही जलवा देखने को मिलता है। उन्हीं गानों में से एक है ‘दिल के गलती बा।

‘दोली सजा के रखना’ फिल्म के इस रोमांटिक गाने में आम्रपाली दुबे और खेसारीलाल यादव की जोड़ी है। गाने को ऐसे फिल्माया गया है मानो गर्मी के मौसम में दूर के पहाड़ों से आई ठंडी हवा चल रही हो। इस मद्धम बहती हवा में आप डूबते ही चले जाते हैं। इस खूबसूरत गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

गाने में अम्रपाली और खेसारी प्यार में डूबे हुए हैं और अपनी बेचैनी का इजहार कर रहे हैं। अम्रपाली कहती हैं कि उन्हें एक अजीब नशा चढ़ा हुआ है, दिल की धड़कनें तेज हो गई हैं। वहीं, प्यार में मदहोश खेसारी कहते हैं कि ये न तो उनकी गलती है और न ही अम्रपाली की।

‘दोली सजा के रखना’ फिल्म के निर्देशक राजेश-रजनीश हैं। इस गाने का संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. वहीं, गीत के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं। फिल्म में खेसारी और आम्रपालीके अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, आयाज खान और फालक नाज भी अहम भूमिकाओं में हैं। तो देर किस बात की? दिल के गलती बा गाने को सुनिए और आम्रपाली दुबे की खूबसूरती में खो जाइए!

I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern...