Nirahua के प्यार में दिल हार बैठी Akshara Singh, देर रात बाहों में टूट-कर खूब किया Kiss, फैंस बोले- देखल करी कम जी…

Snehlata Sinha

भोजपुरी इंडस्ट्री की सेल्फी क़्वीन अक्षरा सिंह इन दिनों सुपरस्टार निरहुआ संग रोमांस करती नज़र आ रही है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब आग लगा रहा है। वैसे तो दोनों ने कई हिट फिल्म और सुपरहिट गानों से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन इस गाने ने तो बच्चें से बूढें सबका ध्यान खींचा हुआ है। हर कोई दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री को देख उतावला होते जा रहा है। यही वजह है की गाने ने रिलीज होते ही मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है।

- Advertisement -

अक्षरा सिंह और निरहुआ का यू तो ये एक एल्बम सांग है। जो दर्शकों को खूब पागल बना रहा है। इस गाने को खुद निरहुआ और प्रयिंका सिंह ने मिलकर गाया है। गाने में अक्षरा सिंह की सादगी भरी खूबसूरती लोगों को काफी दीवाना बना रही है। यू तो सभी जनते है अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अभिनेत्री अक्सर अपने पोस्ट से लोगो को मदहोश करती है। ऐसे में उनका कोई भी गाना या पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देता है।

- Advertisement -

ऐसा ही कुछ इस गाने के साथ भी हुआ है। यदि आपने अब तक निरहुआ और अक्षरा सिंह का ये रोमांटिक गाना नहीं देखा है। तो यहां जरूर से देखें। गाने में निरहुआ संग अक्षरा का भरपूर रोमांस देखने को मिलेगा। इस हिट गाने को अरविन्द तिवारी ने लिखा है। वही ॐ झा ने इसे अपना म्यूजिक दिया है। गाने को अब लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यहा देखें ये सुपर वायरल गाना। जो की ट्रेंडिंग में टॉप पर चल रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article