टी-20 वर्ल्ड कप में पक्का पहुंचेगी टीम इंडिया! रोहित शर्मा ने ICC से कर दी यह बड़ी अपील, जानें

Vipin Kumar
ROHIT SHARMA NEWS
ROHIT SHARMA NEWS

icc t-20 world cup 2024: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है, जिसे लेकर हर किसी के चेहरे पर अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है। यह मैच गुरुवार रात 8 बजे से वेस्टइंडीज के गयाना स्टेडियम में खेला जाना है, जिसे लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी खूब नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं।

- Advertisement -

सेमीफाइनल मुकाबले को जो भी टीम जीतेगी, वो सीधे खिताब मैच की तरफ कदम रख लेगी। गयाना मैच पर भी बारिश का साया रहने की उम्मीद है, क्योंकि वहां बीते दिनों से मौसम खराब चल रहा है। इससे रुक रुकर बूंदबांदी देखने को मिल रही है। अगर बारिश मैच में बाधा बनी तो फिर भारतीय टीम का फाइनल में पहुंचना तय है। इस बीच रोहित शर्मा ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे हर किसी का दिल खुश हो जाएगा। आप सोच रहे होंगे, ऐसा क्या बयान दियाी है।

रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच में बारिश का साया है, जो चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि अगर मैच देर रात तक चला तो उनकी फ्लाइट छूट सकती है, क्योंकि अगर फाइनल में पहुंचे तो फिर बारबाडोस के लिए उनको निकलना होगा। चार्टड फ्लाइट से टीम को बारबाडोस जाना होगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि ये वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और आईसीसी की सिरदर्द है कि हमे कैसे लेकर जाएगी। इंग्लैंड और भारत का मैच रात्र 8 बजे से खेला जाना है। इस मुकाबले के बारे में रोहित शर्मा से पूछा गया कि रिजर्व दे नहीं है। तो इस पर रोहित शर्मा ने जवब देते हुए कहा कि देखिए ऊपर परिस्थितियां किसी के नियंत्रण में नहींहै।

हमें नहीं पता कि क्या होने वाला है। मुझे बस यही चिंता है कि अगर मैच देर तक चलता रहा तो हमारे पास चार्टर फ्लाइट है और हम उस फ्लाइट को मिस कर सकते हैं, लेकिन यह ठीक है। हमे अगले स्थान पर ले जाना आईसीसी और क्रिकेट वेस्टइंडीज की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हम केवल इस बात पर ध्यान केंद्रित करेंगे कि इस मुकाबले को कैसे खेला जाए। इतना ही नहीं मैच का परिणाम अपने पक्ष में कैसे लाया जाए।

- Advertisement -

जानिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या(उपकप्तान), रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

- Advertisement -

Latest News

TAGGED:
Share This Article