DANCE VIDEO: गोरी नागोरी ने महफिल में लगाए ऐसे ठुमके कि भीड़ हुई बेकाबू, खूब बरसे नोट

Vipin Kumar
GORI NAGORI NEWS
GORI NAGORI NEWS

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं, क्योंकि लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। कहने के लिए तो हरिायणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं लाखों में होते हैं।

- Advertisement -

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए काफी है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अब गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। गोरी नागोरी के चाहने वाले लाखों में नहीं हजारों में हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

- Advertisement -

इससे हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। गोरी नागोरी को देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। उनके वीडियो देख हर किसी का दिल दीवाना है, जिनके चाहने वाले लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

- Advertisement -

गोरी नागोरी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले हजारों में हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिन्हें देखकर हरा किसी का दिल दिल दीवाना हो रहा है। मंच पर सामने खड़ी युवाओं की भीड़ नोटों की खूब बारिश कर रही है, जिनके चाहने वाले लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो हर किसी को सोचने के मजबूर कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी एक ऐसी क्वीन हैं जो हॉट अदाओं से सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं। उन्होंने बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है, जिनका हर कोई दीवाना है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article