दमदार फीचर्स है Oppo A3 Pro 5G में, कम बजट में धांसू फ़ोन, जानें डिटेल्स

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आप एक ऐसा 5G फोन ढूंढ रहे हैं जो आपकी जेब पर भी हल्का रहे और परफॉर्मेंस में भी दमदार हो? तो ओपो A3 प्रो 5G भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुआ है और ये कम बजट वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में धूम मचा रहा है. चलिए आज हम इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा के बारे में डिटेल्स से जानते है

- Advertisement -

डिजाइन और डिस्प्ले  

Oppo A3 Pro 5G को हाथ में लेते ही सबसे पहली चीज जो नजर आती है वो है इसकी स्लिम और स्टाइलिश बॉडी. फोन का पिछला हिस्सा ग्लो फिनिश के साथ आता है जो देखने में काफी प्रीमियम लगता है. ये फिनिश फिंगरप्रिंट और खरोंचों को भी रोकता है. फोन दो रंगों – स्टार्री ब्लैक और मूनलाइट रिवर में उपलब्ध है.

- Advertisement -

डिस्प्ले की बात करें तो ओपो A3 प्रो 5G में आपको 6.67 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है जो स्मूथ और रिस्पॉन्सिव स्क्रॉलिंग का अनुभव देती है. चाहे आप गेम खेल रहे हों या फिर वीडियो देख रहे हों, ये डिस्प्ले आपको बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करेगी.

- Advertisement -

परफॉर्मेंस  

अब आते हैं फोन के परफॉर्मेंस पर. ओपो A3 प्रो 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है. ये कॉम्बो दैनिक कार्यों को हैंडल करने के लिए काफी दमदार है. आप आसानी से ऐप्स चला सकते हैं, मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और गेम भी खेल सकते हैं.

हालांकि, अगर आप हाई-एंड गेमिंग का शौक रखते हैं तो ये फोन आपके लिए थोड़ा कम पड़ सकता है. लेकिन अगर आप कैजुअल गेमिंग करते हैं तो ये आपको निराश नहीं करेगा.

ऑपरेटिंग सिस्टम 

ओपो A3 प्रो 5G एंड्रॉयड 14 के साथ आता है जिसे कंपनी के कस्टम स्किन कलरओएस 14 के साथ पेश किया गया है. कलरओएस 14 में आपको कई नए फीचर्स और कस्टमाइजेशन ऑप्शन्स मिलते हैं. साथ ही, ये ओएस काफी स्मूथ और फास्ट भी है.

कैमरा 

कैमरे की बात करें तो ओपो A3 प्रो 5G में आपको पीछे की तरफ डुअल कैमरा सिस्टम मिलता है. मेन कैमरा 50MP का है और दूसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की तो इस धांसू फ़ोन की कीमत Rs. 17999 रखा गया है, फ़ोन की लुक और डिज़ाइन काफी दमदार है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article