रिलीज़ के तुरंत बाद Kalki 2898 AD को लेकर लोगों ने दिए रिव्यू, बोले- श्रीकृष्ण का ऐसा रूप मैं सोच भी…

Charvi
Kalki 2898 AD Fans Review
Kalki 2898 AD Fans Review

Kalki 2898 AD Fans Review: अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर फ़िल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून यानी कि आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो चुका है। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन से लेकर कमल हासन भी नजर आए हैं।

- Advertisement -

‘कल्कि 2898 एडी फिल्म कैसा परफॉर्म करने वाली है, इस पर ट्विटर यानि कि एक्स हैंडल पर लगातार लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म के शो साउथ में सुबह 4 बजे से शुरू हो गए थे। किसी की वजह से अब फैंस भी जमकर इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं।

 

- Advertisement -

एक्स हैंडल पर एक यूजर ने लिखा कि “क्या फ़िल्म है… क्या विजन है… नागी आप तो ग्रेट हो। कुछ भी ऐसी फिल्में है जो इस तरीके का इंपैक्ट दे पाती है और फाइनली प्रभास के फैंस भी खुश हैं।” एक अन्य यूजर लिखता है कि “मैं भगवान कृष्ण की ऐसी आवाज और ऐसा ड्रेसिंग सोच भी नहीं सकता हूं। इसीलिए अगले पार्ट में इसका ध्यान ज़रूर रखें।”

एक तीसरा यूजर लिखता है कि “क्या विजन है, क्या विचार है।” एनी यूजर पोस्ट करते हुए लिखता है कि “इस फिल्म को सिनेमा घर में स्टैंडिंग ओवेशन मिल चुका है और नाग अश्विन आपने ऐसा कर दिखाया।” हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि पहले हाफ ब्लॉकबस्टर है। इंटरनल ब्लॉक और प्रभास एक दूसरे के लिए बने हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article