मात्र 2.65 में Honda Civic कार मिल रहा है, जानें कैसे खरीदें

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आपके पास बजट कम है और आप कार खरीदने की सोच रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है, जी हाँ दोस्तों अब आप सस्ते में Honda Civic ले सकते है, ये कार ऑनलाइन मार्केट में लिस्ट है , और कार सेकंड हैंड है , कार की कंडीशन सही है। आइये जानते है कैसे खरीद सकते है इस कार को

- Advertisement -

 

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज 

2007 Civic दो इंजन ऑप्शन के साथ आई थी: 1.8-लीटर और 2.0-लीटर. 1.8-लीटर इंजन 140 हॉर्सपावर की पावर देता है, जो शहर में 13.5 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है.

- Advertisement -

वहीं, 2.0-लीटर इंजन 155 हॉर्सपावर की ताकत रखता है और ये गाड़ी शहर में 12.9 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 15.4 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

- Advertisement -

शानदार डिजाइन और आरामदेह इंटीरियर 

2007 Civic का डिजाइन स्पोर्टी और आकर्षक है. इसकी sleek फ्रंट ग्रिल, sharp हेडलाइट्स और aerodynamic बॉडी इसे भीड़ से अलग बनाती है. इंटीरियर भी काफी स्टाइलिश और आरामदायक है. डैशबोर्ड को ड्राइवर को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें सभी कंट्रोल्स आसानी से पहुँच के अंदर हैं. सीटें सपोर्टिव हैं और लंबे सफर पर भी आराम का ख्याल रखती हैं.

भरोसेमंद परफ़ॉर्मेंस और सुरक्षा 

Honda Civic जानी-मानी है अपनी बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी और भरोसेमंद परफ़ॉर्मेंस के लिए. 2007 Civic भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है. इसकी मजबूत बॉडी और बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम इसे भारतीय सड़कों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाते हैं. सुरक्षा के मामले में भी ये गाड़ी किसी से पीछे नहीं है. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), एयरबैग्स और कई अन्य सुरक्षा फीचर्स मौजूद हैं.

कीमत

दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो ये कार Olx में लिस्ट है और इस कार की कीमत की बात करे तो मात्र मात्र 2.65 लाख में मिल रहा है , कार की कंडीशन सही है , कार 2015 की मॉडल है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो Olx में जाके ले सकते है

 

- Advertisement -

Latest News

Share This Article