इस त्योहारी सीज़न में Hyundai Alcazar फेसलिफ्ट लॉन्च हो सकता है, जानें इस कार की डिटेल्स

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आप एक ऐसा धांसू 7-सीटर एसयूवी ढूंढ रहे हैं जो पूरे परिवार के साथ घूमने के लिए परफेक्ट हो? तो आपका इंतज़ार खत्म हो चुका है, जी हाँ दोस्तों हुंडई जल्द ही ला रही है अपनी दमदार Alcazar का फेसलिफ्ट वर्जन, जो दिवाली से पहले ही शोरूमों में नजर आ सकती है. आइए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में डिटेल से

- Advertisement -

शानदार नया लुक 

दोस्तों इस नए Alcazar में सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा इसके फ्रंट लुक में. इसमें एक स्टाइलिश कनेक्टेड एलईडी लाइट बार के साथ रेक्टैंगुलर शेप की स्प्लिट एलईडी हेडलैंप्स दी गई हैं. वहीं, ग्रिल भी पहले से ज्यादा चौड़ी और हॉरिजॉन्टल स्लैट पैटर्न वाली होगी.

- Advertisement -

नया बंपर भी एडीएएस सेंसर के साथ आएगा. साइड में नए डिज़ाइन के अलॉय व्हील्स नजर आएंगे, हालांकि उनका साइज़ 18 इंच और टायर प्रोफाइल 215/55 जैसा ही रहने की संभावना है.

- Advertisement -

फीचर्स  

नई Alcazar फेसलिफ्ट फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं रहेगी. इसमें आपको मिलने वाले कुछ खास फीचर्स हैं -ट्विन 10.25 इंच स्क्रीन – एक इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए और दूसरी ड्राइवर डिस्प्ले के लिए, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, हवादार फ्रंट सीट्स, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक ऑटो होल्ड फंक्शन के साथ, लेवल 2 ADAS सुइट जैसे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल रहे है

पावरट्रेन 

हालांकि डिजाइन और फीचर्स में काफी बदलाव होंगे, लेकिन मैकेनिकल पार्ट में कंपनी कोई छेड़छाड़ नहीं करने वाली है. नई Alcazar में भी वही 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जाएंगे, जो मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आएंगे.

किससे होगा मुकाबला 

अपडेटेड Alcazar का मुकाबला मार्केट में मौजूद MG Hector Plus, Tata Safari, Toyota Innova Crysta, Toyota Innova Hycross, Maruti Suzuki Invicto और Kia Carens जैसी गाड़ियों से होगा.

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धांसू कार की कीमत 22 लाख के आस पास है , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो आने वाले त्योहारी सीजन तक इंतजार करना होगा।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article