Bhojpuri Superhit Song: Monalisa को अपनी बाहों में जकड़कर खूब KISS और रोमांस करते दिखें Nirahua

Sarita

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) ने भोजपुरी जगत को सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को घायल कर देती हैं। मोनालिसा को सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है।

- Advertisement -

मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब मोनालिसा का इसी बीच एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/LUnGi_zAQko

- Advertisement -

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिल्माया गया गाना ‘प्यार वाली बात होखे दा’ एक बार फिर से ग़दर मचाता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में मोनालिसा ने निरहुआ के साथ बोल्ड अंदाज में रोमांस किया है। इस गाने में दोनों जमकर ठुमके लगाते हुए दिख रहा है।

- Advertisement -

बता दें कि ‘प्यार वाली बात होखे दा’ गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ से लिया गया है। इस गाने को 6 जनवरी, 2018 को एसआरके म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया था।

गाना ‘प्यार वाली बात होखे दा’ को आलोक कुमार और कल्पना ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। गाने में मोनालिसा और निरहुआ दोनों दिल खोलकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं।

गाने के अंत में दोनों एक दूजे को माला भी पहनाते हुए दिख रहे हैं। मोनालिसा और निरहुआ के रोमांस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article