ऐश्वर्या राय के लिए ताजमहल बनवाना चाहता है ये शख्स, बोला- ‘मैं उससे बहुत प्यार करता हूं…’

Charvi
Sanjay Leela Bhansali On Aishwarya Rai
Sanjay Leela Bhansali On Aishwarya Rai

Sanjay Leela Bhansali On Aishwarya Rai: संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म हम दिल दे चुके सनम को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं।इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सलमान खान और अजय देवगन जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था।

- Advertisement -

यही वो फिल्म थी जिसकी शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय काफी ज्यादा करीब आ गए थे। फिल्म में सलमान ने समीर और ऐश्वर्या ने नंदिनी का किरदार निभाया था। बता दें कि ऐश्वर्या ने संजय लीला भंसाली के साथ इस फिल्म के बाद ‘देवदास’ और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

बता दे कि संजय लीला भंसाली की सभी फिल्मों में ऐश्वर्या ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। एक पुराने इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए संजय लीला भंसाली ने यह भी कहा था कि वह अभिनेत्री के लिए ताजमहल बनवाना चाहते हैं।

- Advertisement -

दरअसल साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा था कि वह जिस भी व्यक्ति के साथ काम करते हैं उसके साथ उन्हें प्यार हो जाता है। वह पूरी तरह खुद को समर्पित कर देते हैं और अपने अभिनेताओं को संजो कर रखते है। वह कलाकारों के साथ में एक बहुत ही अच्छा रिश्ता बना लेते हैं।

इसी इंटरव्यू के दौरान भंसाली ने ऐश्वर्या राय के प्रति बात करते हुए कहा था कि “ऐश्वर्या राय से मुझे प्रेरणा मिलती है, लेकिन मैं उसे अपनी मोनालिसा नहीं कह सकता हूं। हालांकि मैं उसके लिए एक ताजमहल बनवाना चाहता हूं और वह ताजमहल उसके लिए मेरी फिल्म होगी। मैंने हमेशा उसे ऐसी ही फिल्म दी है, जिससे कि उसके जीवन में काफी बदलाव आए हों।”

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article