जब श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर लट्टू हो गए थे ये सांसद, सरसों के खेत में किया ऐसा काम कि…

Charvi
Manoj Tiwari And Shweta Tiwari Video
Manoj Tiwari And Shweta Tiwari Video

Manoj Tiwari And Shweta Tiwari Video: टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज के समय में काफी ज्यादा यंग नजर आती है और 40 साल के पार हो जाने के बावजूद भी उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आ रही है। बता दें कि श्वेता तिवारी भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी है और अपनी डांसिंग स्किल्स के चलते भी लोगों के बीच पॉपुलर है।

- Advertisement -

43 साल की श्वेता तिवारी को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता है कि वह दो बच्चों की मां भी है। हालांकि उन्होंने दो शादियां की और एक भी शादी उनकी चल नहीं पाई। अभी के समय में वह सिंगल मदर के तौर पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हालांकि श्वेता के पूरे करियर में कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ा।

इस लिस्ट में दो सांसद का भी नाम शामिल है। दरअसल एक वक्त था जब श्वेता तिवारी और मशहूर भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के अफेयर के चर्चे हुआ करते थे। दोनों को भोजपुरी फिल्मों में साथ में काम करते हुए भी देखा जा चुका है।यहां तक कि दर्शकों द्वारा दोनों की होनी स्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई।

- Advertisement -

दावा तो यह भी किया जाता है कि मनोज तिवारी की शादीशुदा जिंदगी को तहस-नहस करने में श्वेता तिवारी का बहुत बड़ा हाथ है। हालांकि कभी भी दोनों की तरफ से इस रिश्ते पर पुष्टि नहीं की गई। दरअसल दोनों की अफेयर की चर्चा एक गाने के चलते हुई। जिसमें भोजपुरी गाने में सरसों के खेत वाला रोमांस नजर आया।

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ। इस वीडियो के दौरान एक्ट्रेस की अदाओं और खूबसूरती पर मनोज तिवारी लड्डू हो गए थे। दोनों का स्क्रीन पर रोमांस काफी पसंद किया गया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता काफी दुबली पतली नजर आ रही है।

- Advertisement -

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी का यह वायरल हो रहा है वीडियो काफी ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article