सपना का रुतबा खत्म करने आईं रचना तिवारी ने रिकॉर्डतोड़ ठुमकों से लूटी महफिल, भीड़ हुई बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री का कहीं जिक्र होता है तो अब ऐसा नहीं सपना चौधरी का ही पहले नाम आता है, क्योंकि अब इसमें भी कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल पर गर्दा मचाने का काम कर रही हैं। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

इन सभी डांसरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनके लटके-झटके हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। ऐसी क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ हर किसी का दिल जीत लेती हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग हर किसी को दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ-साथ लोगों की भीड़ भी डांस करती दिख रही है।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो का कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के साथक-साथ बड़ी संख्या में लोग ठुमके लगाते दिख रहे हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल दीवाना होता जा रहा है।

Also Read: Haryanvi dancer Sunita Baby ने घुमाई ऐसे कमरिया कि जमकर नाची लोगों की भीड़, खूब बरसे नोट

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट में बड़ी ही क्यूट दिख रही हैं, जिनके ऊपर खूब पैसा बरस रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे, जिनकेक चाहने वाले साथ-साथ नाचने करने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के डांस वीडियो इससे पहले भी खूब धमाल मचाने का काम कर चुके हैं जिनके ऊपर खूब नोट भी बरस रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow