इस कीमत पर मिल रही Maruti Brezza तो जल्दी करें! वरना बिक जाएगी सती यूनिट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: इन दिनों बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी बढ़ गई है। लेकिन नॉर्मल कार की तुलना में ज्यादा कीमत होने के कारण कई लोग चाह कर भी एक नई एसयूवी नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपको भी कम बजट होने के कारण एक नई एसयूवी खरीदने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ सेकेंड हैंड मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की काफी लोकप्रिय एसयूवी है।

Maruti Brezza इंजन और कीमत

अगर बात मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) के इंजन की करें तो कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में 1462cc का चार सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 103.26bhp का अधिकतम पावर और 138Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस एसयूवी को कंपनी ने लगभग 7.84 लाख रुपये से 11.49 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन ऑनलाइन इसकी सेकेंड हैंड मॉडल इससे काफी कम कीमत पर आपको मिल सकती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

सेकंड हैंड Brezza ऑफर

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति ब्रेजा के डिमांड काफी ज्यादा है। इसीलिए कारवाले वेबसाइट पर 2017 मॉडल ब्रेजा की कीमत 7 लाख रुपए रखी गई है। यह अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में है और इसे बहुत ही काम चलाया गया है।

अगर आपको नई कंडीशन वाली कर कम कीमत में चाहिए तो इसे देख सकते हैं। फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बिक रही यह ब्रेजा कारवाले पर लिस्टेड है। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Olx पर Maruti Brezza है सस्ती

ओएलएक्स वेबसाइट पर भी मारुति ब्रेजा के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 6 लाख 20 हजार रखी गई है। अगर आपका बजट इतना है तो इसे देख सकते हैं इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बचा जा रहा है। वाइट कलर की यह ब्रेजा दिखने में अभी भी नई जैसी ही लग रही है।

ओएलएक्स पर ही 2020 मॉडल भेजो को भी बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 825000 है। यह काफी कम चली हुई एसयूवी है इसीलिए इसे आप नए की तरह ही देख सकते हैं। अगर आपके पास 10 लाख से ज्यादा का बजट न हो तो इस ब्रेजा को खरीद सकते हैं। यह आपके एसयूवी के शौख को पूरा कर देगी।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow