शुरु करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी 50,000 रुपये कीी इनकम, जाने डिटेल

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Small Business Planning: अगर आप खुद का बिजनेस शुरु करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। एक बिजनेस शुरु कर आप मोटी इनकम कर सकते हैं। हम आपको ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आफ नौकरी के साथ में भी शुरु कर सकते हैं।

आपके लिए हमारे पासे एक अच्छा खास ऑप्शन है। आप एक सेकेंड हैंड कार खरीदकर उसको किराएं पर देकर इनकम कर सकते हैं। इस स्मॉल बिजनेस को आप ओला के साथ में शुरु कर सकते हैं। ओला के साथ में जुड़कर आप भी ट्रैवल एंटरप्रेन्योर बन सकते हैं। चलिए जानते हैं कि इस बिजनेस को शुरु करने के बाद आप इससे मंथली इनकम कर सकते हैं।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

इनकम करने का पूरा प्रोसेस

ओला काफी सारे इंट्रस्टेड लोगों के लिए इनकम का जरिया लेकर आई हैं। अब ओला आपको अपने प्लेटफॉर्म पर फ्लीट अटैच करने यानि कि एक साथ काफी सारी कारों को जोड़ने का मौका दे रही है। इस पर आप 2 से 3 कार के अलावा काफी सारी कार को जोड़कर बिजनेस कर सकते हैं। कार की संख्या आप अपनी मर्जी से भी बढ़ा सकते हैं। इसकी कोई लिमिट नहीं है। असल में आप जितनी मर्जी कारें इसमें जोडेंगे, उतना ही आपको पैसा प्राप्त होगा।

ओला ने बढ़ाई ये सुविधा

ओला छोटा सा बिजनेस शुरु करने वालों के लिए आसान प्रोसेस लेकर आई हैं। अब आप एक ही अप्लीकेशन से अपनी हर टैक्सी से होने वाली इनकम और परफॉर्मेंस की जानकारी ले सकते हैं। इसकी जानकारी ओला ने अपनी वेबसाइट पर दी गई है। स्मॉल बिजनेस इनवेस्टमेंट कर ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Also Read: Business Idea: ऑनलाइन शुरु करें ये बिजनेस, घर बैठे होगी तगड़ी इनकम, जानें पूरी डिटेल

किन दस्तावेजों की होगी जरुरत

आपको इसके लिए पैन कार्ड, कैंसिल किया चेक या पासबुक, आधार कार्ड, घर का पता होगा। इसके अलावा कार के दस्तावेज, आरसी, व्हीकल कार का बीमा आदि की जरुरत होती है।

मिलेंगे 40 से 50 हजार रुपये

ओला अपने इस ड्राइवर पार्टनर्स बनाने का प्रोग्राम काफी पहले से ही चला रही है जो एक कार के साथ में ओला से जुड़े हैं। उनके मुताबिक हर खर्च काटने के बाद 40 से 45 हजार रुपये हो रही है। ऐसे में जितनी कारें होंगी। इसी हिसाब से कुल पैसा आपके बैंक खाते में आ जाएगा।

Also Read: Gold Price Update: मंगलवार को सोने के दाम हुए धड़ाम, ताजा रेट जान मची भगदड़, कीमत 54 हजार के नीचे

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow