पर्स में रखा गुलाबी 20 का नोट तो आज ही बिक रहा इतने रुपये में कि बदले में मिल जाएगी ऑल्टो 800 गाड़ी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः गुलाबी वाला 20 का नोट आपकी जेब में रखा है तो फिर बिक्री करने में बिल्कुल भी देरी नहीं करें, क्योंकि इसकी डिमांड बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचा और खरीदा जा रहा है, जिसके बदले में एक नहीं बल्कि कई लाख रुपये तक मिल रहे हैं। आपके पास अगर 20 का नोट रखा है तो आराम से 6 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि 6 लाख रुपये कैसे मिल जाएंगे, लेकिन ज्यादा दिमाग ना लगाएं क्योंकि बात सही है। पहले भी भारत में बहुत लोग पुराने नोट बेचकर अमीर बनने का सपना पूरा कर चुके हैं। इस नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित की गई हैं, जिन्हें जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक है। आपने मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं।

Also Read: सीनियर सिटीजन को इस स्कीम में ब्याज से मिल रहे 12 लाख से ज्यादा रुपये, जानें पूरी डिटेल

20 के नोट की जरूरी खासियत

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में जिस 20 के नोट की मांग बढ़ी हुई चल रही है उसकी सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा। इससे आपकी सब टेंशन खत्म हो जाएगी। इसमें सबसे पहले तो आपके पास नोट पर आगे की तरफ तीन अंकों का सीरियल नंबर 786 लिखा होना चाहिए। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना जरूरी है, जहां आप शर्तों के साथ बेच सकते हैं।

लोग सोच रहे होंगे कि इस नंबर में ऐस क्या है जो बदले में इतनी मोटी रकम मिल रही है। जानकारी हैरानी होगी कि मुस्लिम कम्युनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। घर में सुख-समृद्धि और उन्नति बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आप तमाम शर्तों के साथ नोट की सेल कर सकते हैं। इसलिए अवसर हाथ से ना जाने दें।

Also Read: Business Idea: ऑनलाइन शुरु करें ये बिजनेस, घर बैठे होगी तगड़ी इनकम, जानें पूरी डिटेल

जानिए कहां बेचें नोट

20 के नोट की बिक्री करने की सोच रहे हैं तो ज्यादा टेंशन ना लें। आप आराम से 20 के नोट की सेल करने का मौका प्राप्त कर सकते हैं। नोट की बिक्री करने के लिए लोगों को सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके अलावा यहां नोट की साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद आराम से ग्राहक आपसे जुड़ने लगेंगे और आप सिंपल तरीके से बेच सकते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow